पांवटा साहिब में दो अलग अलग हादसों में दो की मौत

पांवटा साहिब उपमंडल में हुए दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पहले हादसें में शरली-मानपुर मार्ग पर बोलेरो एचपी17बी-0733 के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान च्योग गांव के रहने वाले गुलाब सिंह के तौर पर की गई है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 04:12 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 04:12 PM (IST)
पांवटा साहिब में दो अलग अलग हादसों में दो की मौत
पांवटा साहिब में दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई।

नाहन, जेएनएन। पांवटा साहिब उपमंडल में हुए दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पहले हादसें में शरली-मानपुर मार्ग पर बोलेरो एचपी17बी-0733 के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान च्योग गांव के रहने वाले गुलाब सिंह के तौर पर की गई है।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक मृतक अकेले ही रविवार रात को वाहन में घर जा रहा था। च्योग के ही रहने वाले शूरवीर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसे वाहन दुर्घटना की सूचना मिलते ही अन्य लोगों को मौके पर बुलाकर टॉर्चों की मदद से गुलाब सिंह को गाड़ी से बाहर निकाला।

मगर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के कर्मियों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने को हादसे की वजह माना है। वहीं दूसरे हादसे में पांवटा साहिब के शमशेरपुर में सोमवार सुबह एक बुजुर्ग महिला को सड़क पार करते हुए बाइक ने टक्कर मार दी। सिर पर चोट आने की वजह से महिला की मौत हो गई।

शुरूआती जांच के अनुसार महिला घर से निकल कर कूड़ा फैंकने जा रही थी। पांवटा पुलिस ने बाइक सवार को हिरासत में ले लिया है। दोनों मृतकों के शवों का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने दोनों की मौत की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी