ऊना में गुंडागर्दी का नंगा नाच, दिन दहाड़े दो गुटों के बीच तलवारों के साथ खूनी झड़प, दो की हालत गंभीर

Una Two Groups Clash जिला ऊना मुख्यालय में नंगल सड़क पर इंदिरा स्टेडियम के पास दो गुटों में भयंकर भिड़ंत हो गई। दोनों गुटों ने सरेआम तलवारें निकालकर एक दूसरे पर हमला बोल दिया। इस घटना में दो लोग बुरी तरह घायल हुए हैं

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 02:10 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 02:12 PM (IST)
ऊना में गुंडागर्दी का नंगा नाच, दिन दहाड़े दो गुटों के बीच तलवारों के साथ खूनी झड़प, दो की हालत गंभीर
जिला ऊना मुख्यालय में नंगल सड़क पर इंदिरा स्टेडियम के पास दो गुटों में भयंकर भिड़ंत हो गई।

गगरेट, संवाद सहयोगी। Una Two Groups Clash, जिला ऊना मुख्यालय में नंगल सड़क पर इंदिरा स्टेडियम के पास दो गुटों में भयंकर भिड़ंत हो गई। दोनों गुटों ने सरेआम तलवारें निकालकर एक दूसरे पर हमला बोल दिया। इस घटना में दो लोग बुरी तरह घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्‍पताल ले जाया गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को दो गुटों में लड़ाई का समाचार मिला था। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मात्र दो घायल लोग पुलिस को मिले, जबकि बाकी सब भाग चुके थे।

यह सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमे साफ देखा जा रहा है कि कुछ युवक तलवारें हाथ में लेकर एक दूसरे पर प्रहार कर रहे हैं। पुलिस इस वारदात कारण की जांच कर रही है। लेकिन मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। सीसीटीवी की फुटेज में यह भी दिख रहा है कि दो गुट थे, जिनमें आपसी गली गलौज के साथ साथ तलवार व डंडे से मारपीट हो रही थी।

इसके अलावा सड़क के दूसरी ओर खड़े कुछ लोगों ने भी पूरी वारदात का वीडियो बना लिया है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपितों की पहचान कर उनकी धरपकड़ करने जा रही है। समाचार लिखे जाने तक आरोपितों की पहचान नहीं हुई थी। इस झगड़े में घायल दो युवकों को पुलिस ने क्षेत्रीय अस्‍पताल ऊना में दाखिल करवा दिया है।

chat bot
आपका साथी