डीएफओ समेत 106 कोरोना संक्रमित, दो की मौत

संवाद सहयोगी धर्मशाला जिला कांगड़ा में दो कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। इसके अलावा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 09:42 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 09:42 PM (IST)
डीएफओ समेत 106 कोरोना संक्रमित, दो की मौत
डीएफओ समेत 106 कोरोना संक्रमित, दो की मौत

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : जिला कांगड़ा में दो कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। इसके अलावा वन मंडल धर्मशाला के डीएफओ समेत 106 लोग संक्रमित पाए गए हैं। जिले में अब तक 4896 लोग संक्रमित हो चुके हैं। शुक्रवार को 71 मरीजों ने कोरोना को मात दी है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा डा. गुरदर्शन ने बताया कि कोरोना संक्रमण के कारण धर्मशाला के रक्कड़ निवासी व्यक्ति की मौत हो गई। उसे 22 नवंबर को धर्मशाला अस्पताल में भर्ती करवाया था, 22 नवंबर को ही बुखार और सांस लेने में परेशानी के चलते उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वीरवार रात उसने दम तोड़ दिया। वहीं फतेहपुर निवासी एक बुजुर्ग ने भी दम तोड़ दिया है। बुजुर्ग व्यक्ति को वीरवार को कोविड अस्पताल धर्मशाला से टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था, जिसकी मौत हो गई है।

वहीं एहतियात के तौर जहां डीएफओ कार्यालय को सैनिटाइज कर दिया गया है, वहीं जिला पंचायत अधिकारी कार्यालय कांगड़ा को बंद कर दिया गया है। अब जिला पंचायत अधिकारी कार्यालय कांगड़ा सोमवार को खुलेगा।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. गुरदर्शन ने बताया कि 106 नए मामलों में कांगड़ा का पुरुष, जवाली का बुजुर्ग और युवक, कांगड़ा की दो महिलाएं, बालिका तथा बुजुर्ग, घेरा कटोरा जवाली की महिला व युवती, नगरोटा सूरियां की युवती, नड्डी का युवक, एसपी ऑफिस धर्मशाला की महिला, रामनगर (धर्मशाला) का युवक, नूरपुर वार्ड सात का पुरुष, भडवार की महिला, खज्जन सदवां का पुरुष, लब मकड़ाहन (जवाली) की युवती कोरोना संक्रमित पाई गई है।

इसके अलावा नूरपुर में वार्ड तीन की महिला, दैहण में पुरुष, मस्सल में वार्ड तीन की महिला व पुरुष कोरोना संक्रमित आए हैं। वहीं घुरकड़ी (कांगड़ा) में महिला, जमानाबाद में पुरुष, डाढ में पुरुष, तंगरोटी में युवक और बालक, जूहल में महिला, राजगढ़ तहसील देहरा वार्ड एक में युवती, भवारना में दो महिलाएं व दो पुरुष, परौर में बुजुर्ग, मरहूं में युवक, भदरोल तहसील धीरा में पुरुष, सरूट तहसील बड़ोह की महिला, भडवार तहसील नूरपुर की महिला, धर्मशाला फॉरेस्ट डिवीजन के तीन कर्मचारी, कंजरवेटर ऑफ फॉरेस्ट धर्मशाला की महिला कर्मचारी, बालक व बालिका, जसूर में बुजुर्ग व्यक्ति, रजियाणा सूहीं (गरली) की बुजुर्ग महिला, सिविल अस्पताल ज्वालामुखी में महिला, ज्वालामुखी वार्ड पांच में युवक, पुलिस लाइन सकोह में महिला और बालिका, योल कैंट में बुजुर्ग महिला, दुराणा तहसील जवाली की महिला संक्रमित पाए गए हैं।

इसके अलावा लुदरेट में युवक, गुरनवाड़ तहसील डाडासीबा में पुरुष, घाड़ तहसील पालमपुर में बुजुर्ग पुरुष, कमेहड़ (नगरोटा बगवां) में बुजुर्ग व्यक्ति, लुदरेट देहरा का बुजुर्ग, होल्टा कैंप (पालमपुर) का पुरुष व महिला, निजी अस्पताल का पुरुष, जंडेरा (पालमपुर) में बुजुर्ग महिला, जिला कारागार धर्मशाला के 14 लोग, सिद्धबाड़ी धर्मशाला का पुरुष, मस्सल नगरोटा बगवां का बुजुर्ग, लोक निर्माण विभाग पालमपुर में पुरुष, एडब्ल्यूएच सर्किल मैंझा (पालमपुर) की तीन महिलाएं, नगरोटा बगवां की युवती व युवक, पालमपुर बाजार की बुजुर्ग महिला, बही पालमपुर का पुरुष, मौलीचक्क (पालमपुर) का बुजुर्ग व महिला, चौकी खलेट (पालमपुर) का बुजुर्ग एसएसबी चौक (पालमपुर) की बुजुर्ग की महिला, मैकेनिकल सब डिवीजन धर्मशाला की महिला, पुलिस विभाग का पुरुष, जयंती विहार की बुजुर्ग, आइपीएच डिवीजन शाहपुर का पुरुष, भनाला (कांगड़ा) की महिला, सीएचटीएस सराह का किशोर व युवक, टांडा मेडिकल कॉलेज की बालिका, निहारी (रक्कड़) का बुजुर्ग, कांगड़ा का पुरुष, लोहना (पालमपुर) की बालिका व लदवाड़ा (शाहपुर) की बुजुर्ग महिला कोरोना संक्रमित आई हैं।

chat bot
आपका साथी