कथोग में दो बाइक की टक्कर में एक चालक गंभीर घायल

ज्वालामुखी के देहरा रोड़ पर कथोग के रमणीधाम मंदिर के पास दो बाइक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें एक बाइक चालक को गंभीर हालत में टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कारर्वाई शुरू कर दी है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 02:18 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:18 PM (IST)
कथोग में दो बाइक की टक्कर में एक चालक गंभीर घायल
ज्वालामुखी के देहरा रोड़ पर कथोग के रमणीधाम मंदिर के पास दो बाइक की जबरदस्त टक्‍कर हो गई।

ज्वालामुखी, पंकज सोनी। ज्वालामुखी के देहरा रोड़ पर कथोग के रमणीधाम मंदिर के पास दो बाइक की जबरदस्त टक्‍कर हो गई। जिसमें एक बाइक चालक को गंभीर हालत में टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कारर्वाई शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि डीएसपी तिलक राज शांडिल ने की है। जानकारी के अनुसार बाइक चालक यशपाल निवासी गांव लाहड़ कथोग उम्र 30 वर्ष देहरा से ज्वालामुखी की तरफ जा रहा था, वहीं वरुण निवासी बोहण ज्वालामुखी उम्र 24 वर्ष अपनी बाइक पर ज्वालामुखी से देहरा की तरफ जा रहा था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों वाहन तेज गति में थे और रमणिधाम मंदिर के पास सड़क पर पड़े गड्ढे से बचते हुए आपस में टकरा गये और घायल हो गए। दोनों को काफी चोटें आई।

स्थानीय लोगों ने कुछ ही दूरी पर नाके पर खड़ी ज्वालामुखी पुलिस को इसकी सूचना दी। ज्वालामुखी पुलिस ने मौक़े पर पहुंच क़र दोनों घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल ज्वालामुखी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद कथोग निवासी यशपाल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे टांडा मेडिकल कॉलेज कांगड़ा रेफर क़र दिया व दूसरे बाइक चालक घायल का उपचार ज्वालामुखी के सिविल अस्पताल में ही चल रहा है।

पुलिस ने मामला दर्ज क़र आगामी कारर्वाई शुरू क़र दी है।

chat bot
आपका साथी