पौंग डैम में डूबे दोनों युवकों के शव बरामद, गोताखोरों ने कड़ी मशक्‍कत के बाद ढूंढ निकाले Kangra News

पुलिस थाना जवाली के अधीन शनिवार बाद दोपहर करीबन 130 बजे पौंग झील के गहरे पानी में डूबे राजस्थान के दो युवकों के शव बरामद कर लिए गए।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 05:33 PM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 05:33 PM (IST)
पौंग डैम में डूबे दोनों युवकों के शव बरामद, गोताखोरों ने कड़ी मशक्‍कत के बाद ढूंढ निकाले Kangra News
पौंग डैम में डूबे दोनों युवकों के शव बरामद, गोताखोरों ने कड़ी मशक्‍कत के बाद ढूंढ निकाले Kangra News

जवाली, जेएनएन। पुलिस थाना जवाली के अधीन शनिवार बाद दोपहर करीबन 1:30 बजे पौंग झील के गहरे पानी में डूबे राजस्थान के दो युवकों के शव बरामद कर लिए गए। अमरजीत का शव रविवार को करीब 11:50 बजे तथा मुकेश कुमार का शव बाद दोपहर करीब एक बजे निकाला गया। गोताखोर राज कुमार व जोगिंदर सिंह सहित अग्निशमन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्‍कत के बाद युवकों के शव निकाले।

एसडीएम जवाली सलीम आजम, तहसीलदार जवाली संत राम नागर, एसएचओ जवाली करतार चंद, अग्निशमन विभाग के इंचार्ज अशोक कुमार सहित सारा अमला मौके पर रहा। पुलिस सहित स्थानीय लोगों व डूबे युवकों के साथियों ने रातभर डेरा जमाए रखा। राजस्थान से दोनों युवकों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। शनिवार को भी अग्निशमन विभाग की टीम व स्थानीय युवाओं ने गहरे पानी में युवकों की काफी तलाश की। लेकिन रात होने के कारण सर्च अभियान बंद कर दिया गया है।

रविवार को सुबह गोताखोरों व अग्निशमन विभाग की टीम ने फिर पानी में शवों की तलाश शुरू की तो काफी मशक्कत के बाद अमरजीत व मुकेश कुमार का शव बरामद हो गया। पानी में डूबे युवक मुकेश कुमार व अमरजीत राजस्थान के रहने वाले थे और एक माह पहले घर से नूरपुर में आम तुड़वाई को आए थे।

शनिवार को राजस्थान के 6 युवक नागाबाड़ी के दो युवकों को साथ लेकर गाड़ी करके पौंग झील का नजारा देखने आ गए। 6 लोग गाड़ी में ही बैठे रहे, जबकि अमरजीत व मुकेश कुमार झील के पानी किनारे चले गए। अमरजीत पानी में सेल्फी लेने उतर गया, जबकि मुकेश कुमार बाहर खड़ा उसको पानी में जाने के लिए मना करता रहा। देखते ही देखते अमरजीत गहरे पानी में पहुंचते ही डूबने लगा तो मुकेश कुमार ने उसको बचाने के लिए पानी के अंदर छलांग लगा दी जिससे दोनों ही युवक पानी में समा गए।

डीएसपी जवाली ओंकार चंद ने बताया अमरजीत व मुकेश कुमार का शव निकाल लिया गया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डीएसपी जवाली ने बताया पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी