झलेड़ा-गगरेट मार्ग पर दो बाइक की टक्‍कर में 21 साल के युवक की मौत, दो की हालत गंभीर

Jhalera Gagret Road Accident झलेड़ा-गगरेट मुख्य मार्ग पर पड़ते पंजावर में दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में एक युवक की मौत व दो घायल हो गए। 21 वर्षीय सौरव पुत्र राज कुमार मवा सिंधिया का रहने वाला था। शाम के समय पंजावर में सड़क हादसा हुआ

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 08:11 AM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 08:11 AM (IST)
झलेड़ा-गगरेट मार्ग पर दो बाइक की टक्‍कर में 21 साल के युवक की मौत, दो की हालत गंभीर
पंजावर में दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में एक युवक की मौत व दो घायल हो गए।

हरोली, संवाद सहयोगी। झलेड़ा-गगरेट मुख्य मार्ग पर पड़ते पंजावर में दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में एक युवक की मौत व दो घायल हो गए। 21 वर्षीय सौरव पुत्र राज कुमार मवा सिंधिया का रहने वाला था। प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम के समय पंजावर में सड़क हादसा हुआ, जिसमें दो बाइक आपस में आमने सामने टकरा गईं। हादसा इतना खतरनाक था कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई व दो लोगों को गंभीर चोटें पहुंची हैं। हादसे में दोनों बाइक के परखचे उड़ गए हैं।

हादसे की सूचना मिलते ही पंडोगा चौकी इंचार्ज रविंद्र टीम सहित मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने लोगों के बयान दर्ज कर मामला दर्ज कर लिया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया व मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव स्‍वजनों को सौंप दिया है।

डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा मामला दर्ज कर लिया है तथा आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के सदस्‍यों को सौंप दिया है। पुलिस हादसे की गहनता से जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी