बॉलीवुड टेलीफिल्म में नजर आएंगे बैजनाथ के दो कलाकार, गुरमीत बेदी और संजीव दीक्षित

बैजनाथ की माटी से ताल्लुक रखने वाले दो कलाकार गुरमीत बेदी और संजीव दीक्षित प्रदेश की पहली वॉलीवुड टेलीफिल्म चाहत में अहम किरदार निभा रहे हैं। दोनों कलाकार बैजनाथ कॉलेज के पुराने विद्यार्थी रहे हैं और एक साथ बॉलीवुड टेलीफिल्म में प्रतिभा के झंडे गाड़ रहे हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:48 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:48 PM (IST)
बॉलीवुड टेलीफिल्म में नजर आएंगे बैजनाथ के दो कलाकार, गुरमीत बेदी और संजीव दीक्षित
गुरमीत बेदी और संजीव दीक्षित प्रदेश की पहली बॉलीवुड टेलीफिल्म चाहत में अहम किरदार निभा रहे हैं।

बैजनाथ, जेएनएन। बैजनाथ की माटी से ताल्लुक रखने वाले दो कलाकार गुरमीत बेदी और संजीव दीक्षित प्रदेश की पहली बॉलीवुड टेलीफिल्म चाहत में अहम किरदार निभा रहे हैं। दोनों कलाकार बैजनाथ कॉलेज के पुराने विद्यार्थी रहे हैं और एक साथ बॉलीवुड टेलीफिल्म में प्रतिभा के झंडे गाड़ रहे हैं।

डीआर सीरीज के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन देव शर्मा कर रहे हैं और हिमाचल की वादियों इस टेली फिल्म की शूटिंग जारी है, जिसके कुछ शॉट शिव  नगरी बैजनाथ में भी फिल्माए जाएंगे। बैजनाथ से ताल्लुक रखने वाले गुरमीत बेदी एक जाने-माने लेखक होने के साथ हिमाचल प्रदेश सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर हैं। जबकि संजीव दीक्षित ने संगीत की दुनिया में भी अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। इस फिल्म में अलका याग्निक और संजीव दीक्षित ने अपने सुर दिए हैं और संजीव दीक्षित फिल्म में पिता के रोल में भी हैं।

गुरमीत बेदी फिल्म में गुरुजी का किरदार निभा रहे हैं और राजस्थान के कोटा से ताल्लुक रखने वाली जानी-मानी टेली फिल्म अभिनेत्री जागृति सिंह इस फिल्म में शिष्या की भूमिका में है। जागृति सिंह इससे पूर्व भी कई प्रमुख बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय क्षमता का लोहा मनवा चुकी हैं। गुरमीत बेदी कॉलेज समय से ही रंगमंच  के जाने माने कलाकार रहे हैं और उन्होंने करीब 35 साल बाद फिर से अभिनय के  क्षेत्र में वापसी की है। गुरमीत बेदी हिमाचल साहित्य अकादमी अवार्ड सहित कई पुरस्कार जीत चुके हैं और उन्होंने एक दर्जन से अधिक पुस्तकें भी लिखी हैं। उनके पिता स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह बेदी बैजनाथ के एक जाने-माने शिक्षक रहे हैं।

chat bot
आपका साथी