Twin Girls Murder Case : जुड़वां बच्चियों का मौत मामला : प्रेमी व उसके मां-बाप ने बस में बिठाई थी हत्यारोपित

जुड़वां बच्चियों की हत्या आरोपित मां को पंजाब के होशियारपुर जिला के दसूहा में तथाकथित प्रेमी व उसके मां-बाप ने 17 सितंबर को बस में बिठाया था। तीनों ने बस किराये व रास्ते में खर्च के लिए उसे कुछ पैसे दिए थे।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 10:32 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 10:32 PM (IST)
Twin Girls Murder Case : जुड़वां बच्चियों का मौत मामला : प्रेमी व उसके मां-बाप ने बस में बिठाई थी हत्यारोपित
मंडी में जुड़वां बच्चियों की मौत मामले में नया मोड़ सामने आया है। जागरण आर्काइव

मंडी, जागरण संवाददाता। जुड़वां बच्चियों की हत्या आरोपित मां को पंजाब के होशियारपुर जिला के दसूहा में तथाकथित प्रेमी व उसके मां-बाप ने 17 सितंबर को बस में बिठाया था। तीनों ने बस किराये व रास्ते में खर्च के लिए उसे कुछ पैसे दिए थे।

दसूहा से पठानकोट होते हुए वह अपनी तीन माह की जुड़वां बेटियों के साथ कांगड़ा पहुंची थी। यहां से धर्मशाला त्रिलोकीनाथ बस में बैठने के बाद किसी यात्री का मोबाइल फोन लेकर अपने पति को काल कर बताया था कि वह घर वापस आ रही है। पति ने उसे घर आने से दोटूक मना किया था। सकोड़ी पुल में पहुंचने के बाद घर जाने से पहले उसने दोनों मासूम बेटियों का सिर पटककर उनकी हत्या कर दी थी। इसके बाद वह पति के घर पहुंच गई थी। पति उसे घर रखने के लिए तैयार नहीं था। महिला ने पहले भी घर से भाग कर शादी की थी। मायके वाले उसके इस कदम से नाखुश थे। करीब दस साल से उन्होंने आरोपित से कोई बातचीत नहीं की है। यही वजह थी कि वह कांगड़ा में पहुंचने के बाद भी अपने मायके जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई थी। उसके मायके कांगड़ा में हैं।

शुक्रवार को पांच दिन की पुलिस रिमांड अवधि खत्म होने पर पुलिस ने दोबारा कोर्ट में पेश किया। कोर्ट से दो दिन का रिमांड मिला है। रिमांड मिलने के बाद पुलिस आरोपित को सकोडी खड्ड ले गई वहां उससे निशानदेही करवाई गई।

उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा का कहना है महिला से पूछताछ की जा रही है। उसे शनिवार को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी