पंचरुखी में कोरोना से माता पिता खो चुके बच्चों की मदद के लिए आगे आई ट्रक राइडर यूनियन

कोरोना काल में माता पिता को खो चुके एक परिवार की मदद के लिए पालमपुर ट्रक राइडर यूनियन ने मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं। इसके लिए पालमपुर ट्रक राइडर यूनियन के हर चालक ने सहयोग किया है और एक परिवार की मदद के लिए हाथ बढ़ाते हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 12:05 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 12:05 PM (IST)
पंचरुखी में कोरोना से माता पिता खो चुके बच्चों की मदद के लिए आगे आई  ट्रक राइडर यूनियन
कोरोना काल में माता पिता को खो चुके बच्‍चों की मदद के लिए ट्रक राइडर यूनियन ने हाथ बढ़ाए हैं।

पंचरुखी, संवाद सूत्र। कोरोना काल में माता पिता को खो चुके एक परिवार की मदद के लिए पालमपुर ट्रक राइडर यूनियन ने हाथ बढ़ाए हैं। इस पुनीत कार्य के लिए पालमपुर ट्रक राइडर यूनियन के हर चालक ने सहयोग किया है और एक परिवार की मदद के लिए हाथ बढ़ाते हैं। जोगेंद्रनगर गांव बसाड़लदरूही का रहने वाला चालक पर्याय चंद ओर उसकी पत्नी सुनीता देवी का कुछ महीनों पहले कोरोना वायरस महामारी के चलते अचानक देहांत हो गया और उनके ट्रक साथी चालक का परिवार बिखर गया। जिसके चलते उनके दो बच्चे बेसहारा हो गए।

ट्रक राइडर यूनियन के प्रधान मुनीष पटियाल, अक्षित कौशल, रमेश ठाकुर ने जोगेंद्रनगर पहुंच कर पीडि़त परिवार के बेटे विशाल को 26 हजार 200 रुपये का चैक दिया ताकि दुःख की इस घड़ी में परिवार को सहारा मिल सके। ट्रक राइडर यूनियन के प्रधान ने बताया की सभी चालक सहयोगी भाईयों ने इस यूनियन का गठन किया है ताकि किसी भी चालक भाई को संकट की घड़ी में यूनियन सहयोग करेगी जिससे समाज का भला हो सकेगा। उन्होंने सभी लोगों से आग्रह किया है कि कोविड-19 महामारी के इस समय में सभी अपना ख्याल रखें और

कोविड-19 मानकों व नियमों का पूरी तरह से पालन करें। लोग इन दिनों कोरोना से बेखौफ बिना मास्‍क बाजारों में घूम रहे हैं। कोरोनावायरस की तीसरी लहर भी धीरे धीरे पांव जमा रही है। लोगों को चाहिए कि जब भी बाहर जाएं तो कोरोना के एसओपी का पूरा ख्‍याल रखेें। खुद भी सुरक्षित रहें और अपने परिवारजनों की सुरक्षा का भी ख्‍याल रखें। कोरोना नियमों का पालन न करने से बहुत नुकसान हो सकता है। इसलिए दो गज दूरी नियम का पालन करें व मास्क जरूर पहनें बार बार हाथों को धोते रहें।

ये भी पढ़ें: Himachal Coronavirus Update: प्रदेश में कोरोना संक्रमण के एक्टिव केस में कमी पर नहीं थम रहे नए मामले

chat bot
आपका साथी