पंडोगा में नाके से भागा ट्रक चालक, पुलिस टीम ने पीछा कर पकड़ा, भुक्‍की की बड़ी खेप बरामद Una News

Una Crime News ऊना-होशियारपुर मुख्य मार्ग पर पड़ते पंडोगा में सोमवार देर रात पुलिस ने एक ट्रक से 3.122 किलोग्राम भुक्की पकड़ने में सफलता हासिल की है। होशियारपुर की तरफ से एक ट्रक संख्या एचपी 19 डी 0931 तेज रफ्तारी से आया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 12:42 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 12:42 PM (IST)
पंडोगा में नाके से भागा ट्रक चालक, पुलिस टीम ने पीछा कर पकड़ा, भुक्‍की की बड़ी खेप बरामद  Una News
पंडोगा में पुलिस ने एक ट्रक से 3.122 किलोग्राम भुक्की पकड़ने में सफलता हासिल की है।

हरोली, संवाद सहयोगी। Una Crime News, ऊना-होशियारपुर मुख्य मार्ग पर पड़ते पंडोगा में सोमवार देर रात पुलिस ने एक ट्रक से 3.122 किलोग्राम भुक्की पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार सोमवार को पंडोगा पुलिस कर्मी अरुण कुमार, संदीप शर्मा व रोहित कुमार ने पंडोगा फारेस्ट वैरियर के नजदीक नाका लगाकर ट्रैफिक की रूटीन चेकिंग कर रहे थे, तभी होशियारपुर की तरफ से एक ट्रक संख्या एचपी 19 डी 0931 तेज रफ्तारी से आया। ट्रक को रुकने का इशारा किया तो चालक ने रफ्तार को कुछ धीमा किया व साइड में लगाने लगा, लेकिन अचानक ट्रक को ईसपुर की तरफ भगाकर ले गया।

पुलिस ने शक होने पर ट्रक का पीछा किया व ईसपुर मोड़ पर अन्य वाहनों के आने से चालक ने ट्रक को रोका और भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चालक को काबू कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम 35 वर्षीय सुरिंदर कुमार निवासी ललड़ी बताया। चालक के साथ पंडोगा के आशुतोष शर्मा को भी ट्रक सहित पुलिस चौकी पंडोगा लाया गया।

पंडोगा पंचायत के उपप्रधान गुरपाल सिंह के सामने ट्रक चालक से कागजात मांगे तो वह टालमटोल करने लगा फिर चालक ने सीट के पीछे बने बाक्स में से कागजात निकाले तो एक कपड़े नुमा गठड़ी नीचे गिरी, जिसे चालक छिपाने लगा, शक होने पर तलाशी ली तो ऐसी पांच गांठे मिली। जांच की गई तो वह भुक्की पाई गई। पुलिस ने नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हरोली के डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

चिंतपूर्णी पुलिस ने किए 12 चालान

भरवाईं। चिंतपूर्णी पुलिस ने जिला पुलिस कप्तान अर्जित सेन के दिशा निर्देश के बाद यातायात नियम तोडऩे वालों पर शिकंजा कस दिया है। ट्रैफिक पुलिस रोज इस बात पर जोर दे रही है कि चिंतपूर्णी क्षेत्र में कोई ट्रैफिक नियमों की अवहेलना न करे। इसके लिए पुलिस द्वारा समय-समय पर सप्त देवी मंदिर के पास, चिंतपूर्णी, भरवाईं मेें अलग-अलग जगह पर नाके लगाकर नियमों को ताक पर रखकर सफर करने वालों के चालान काटे जा रहे हैं। सोमवार को भी ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल संजीव कुमार ने टीम के साथ सप्त देवी मंदिर के पास नाका लगाया था। इस दौरान उन्होंने 12 चालान काटे। डीएसपी मनोज जम्‍वाल ने बताया कि नियमों की अवहेलना करने वालों के पुलिस चालान काट रही है।

chat bot
आपका साथी