जसूर में स्कूटी पर सवार महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत

थाना क्षेत्र नूरपुर के तहत आते व्यापारिक कस्बा जसूर के रेलवे फाटक के नजदीक स्कूटी पर सवार महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। जबकि हादसे में स्कूटी चालक महिला व एक पांच साल के बच्चे को भी मामूली चोटें आई हैं ।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 09 Oct 2020 03:33 PM (IST) Updated:Fri, 09 Oct 2020 03:33 PM (IST)
जसूर में स्कूटी पर सवार महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत
जसूर के रेलवे फाटक के नजदीक स्कूटी पर सवार महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई।

जसूर, जेएनएन। थाना क्षेत्र नूरपुर के तहत आते व्यापारिक कस्बा जसूर के रेलवे फाटक के नजदीक स्कूटी पर सवार महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। जबकि हादसे में स्कूटी चालक महिला व एक पांच साल के बच्चे को भी मामूली चोटें आई हैं ।

मृतक महिला की पहचान 55 बर्षीय निर्मला देवी पत्नी चैन सिंह निवासी बुंगल, तहसील व जिला पठानकोट के तौर पर हुई है। जबकि स्कूटी चालक 33 बर्षीय महिला निधि देवी पत्नी अवतार सिंह व उसका पांच साल का बच्चा अभिलक्ष्य पुत्र अवतार सिंह निवासी थरियाल, डाकघर माधोपुर में उपचाराधीन हैं। दोनों महिलाएं करीबी रिश्तेदार बताई जा रही हैं । पुलिस ने इस सबंध में मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार घटना आज दोपहर उस समय हुई जब पीबी 35 एडी 5162 स्कूटी जिसे निधि देवी चला रही थी जिसमें स्कूटी के पीछे निर्मला देवी व उसका पांच साल का बच्‍चा सवार थे।

स्कूटी सवार महिलाएं जसूर तलवाड़ा मार्ग पर जसूर से रोड़ की तरफ अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रही थी तो उसी समय जसूर स्थित रेलवे फाटक के नजदीक उसी दिशा में जा रहे ट्रक एचपी 73 6803 की चपेट में स्कूटी आ गई । ट्रक की चपेट में आने पर पीछे बैठी महिला स्कूटी से गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि निधि व अभिलक्ष्य भी घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही यातायात पुलिस नियंत्रण कक्ष जसूर के प्रभारी अशोक कुमार मौके पर पहुंचे उन्होंने घटना के साक्ष्य जुटाकर  शव को नूरपुर के सिविल अस्पताल भेज दिया है यहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा वहीं ट्रक चालक की तलाश की जा रही है ।

chat bot
आपका साथी