मिलवां में ट्रक व कार में हुई टक्कर

पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते मिलवां में ट्रक ओर कार में टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार लोगों को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के कार्यकारी प्रभारी मनोहर लाल ने बताया कि सूचना मिलते ही अपनी टीम सहित दुर्घटना स्थल पर पहुंचे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:43 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 02:35 PM (IST)
मिलवां में ट्रक व कार में हुई टक्कर
पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते मिलवां में ट्रक ओर कार में टक्कर हो गई।

मुकेश सरमाल, भदरोआ। पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते मिलवां में ट्रक ओर कार में टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार लोगों को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के कार्यकारी प्रभारी मनोहर लाल ने बताया कि  सूचना मिलते ही अपनी टीम सहित दुर्घटना स्थल पर पहुंचे।

कार्यकारी प्रभारी ने बताया कि एक ट्रक मुकेरियां से पठानकोट को जा रहा था। ट्रक जैसे ही मिलवां मोड़ पर पहुंचा तो ट्रक चालक ने तेल भरवाने के लिए ट्रक को दूसरे मार्ग की ओर अचानक मोड़ दिया तो मुकेरिया से पठानकोट जा रही एक तेज रफ्तार कार ट्रक के साथ जा टकराई। कार चालक जगदीप सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी दिल्ली ने बताया कि वो दिल्ली से परिवार सहित गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने के लिए जा रहे थे।

गाड़ी में एक बच्चे सहित कुल पांच लोग सवार थे। जैसे ही उनकी कार मिलवां के पास पहुंची तो आगे चल रहे एक ट्रक चालक ने ट्रक को दूसरे रोड को मोड़ दिया और कार ट्रक से जा टकराई। हादसे में सभी कार सवारों को मामूली चोटें आई हैं।

chat bot
आपका साथी