राजपूत कल्याण सभा पालमपुर इकाई के चुनाव 11 को

-प्रदेश कार्यकारिणी के आह्वान पर चुनाव करवाने की बनी सहमति -पालमपुर में आयोजित बैठक में स

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 12:01 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 12:01 AM (IST)
राजपूत कल्याण सभा पालमपुर इकाई के चुनाव 11 को
राजपूत कल्याण सभा पालमपुर इकाई के चुनाव 11 को

-प्रदेश कार्यकारिणी के आह्वान पर चुनाव करवाने की बनी सहमति,

-पालमपुर में आयोजित बैठक में सभा के विभिन्न मुद्दों पर हुआ मंथन संवाद सहयोगी, पालमपुर : राजपूत कल्याण सभा पालमपुर इकाई की बैठक सोमवार को अध्यक्ष जगरूप सिंह राणा की अध्यक्षता में महाराणा प्रताप भवन पालमपुर में हुई। इसमें सभा से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के बाद प्रदेश कार्यकारिणी के आह्वान पर इकाई के त्रिवार्षिक चुनाव करवाने पर सहमति बनीं। इसके अतिरिक्त महाराणा प्रताप भवन से सटे बिजली के पोल को हटाने के लिए विद्युत बोर्ड के पास जमा 24,100 रुपये की राशि व 15 दिन के भीतर पोल हटाने के विभाग के आश्वासन से सभा सदस्यों को अवगत करवाया गया।

बैठक में निर्णय लिया कि राजपूत कल्याण सभा पालमपुर इकाई के चुनाव 11 जुलाई को महाराणा प्रताप भवन में सुबह 11 बजे होंगे। इकाई प्रधान व सचिव पदों के लिए चुनावों के इच्छुक उम्मीदवार आठ जुलाई तक सभा कार्यालय, महाराणा प्रताप भवन पालमपुर में कार्यदिवस के दौरान सुबह 11 से दो बजे तक नामांकन पत्र भरकर जमा करवा सकते हैं। नौ जुलाई को नामांकन पत्रों की जांच होगी, वहीं 10 जुलाई को नामांकन वापस लिए जाएंगे। चुनाव के लिए सभा सदस्य प्रो. केएस पठानिया को पीठासीन अधिकारी व डा. एसएस कटोच को सह पीठासीन अधिकारी नियुक्त किया गया है।

इकाई अध्यक्ष जगरूप सिंह राणा ने बताया कि 26 जून से महाराणा प्रताप भवन में नामांकन फार्म उपलब्ध रहेंगे। चुनाव में भाग लेने के लिए उम्मीदवार को न्यूनतम एक वर्ष से सभा का सदस्य होना जरूरी है। उन्होंने बताया कि सभा की राज्य इकाई के चुनाव भी जुलाई में प्रस्तावित हैं, लेकिन यदि इस दौरान कोविड संक्रमण की बंदिशें नहीं हटती हैं, तो चुनाव की तिथि आगे बढ़ाई जाएगी। उन्होंने राजपूत कल्याण सभा पालमपुर के समस्त सदस्यों का आह्वान किया कि निर्धारित तिथि और समय पर महाराणा प्रताप भवन में उपस्थित होकर नई कार्यकारिणी के गठन में हिस्सेदार बनें।

इस मौके पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष एमएस राणा, रजिद्र राणा, कुलदीप राणा, राजेश्वर सिंह कटोच, केएस पठानिया, एमसी राणा, एमएल परमार, युद्धवीर कटोच, एमएस परमार, आरएस जरयाल, कैलाश मिन्हास, प्रधान जयसिंहपुर रजिद्र राणा, अरुण ठाकुर व डा. एसएस कटोच आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी