कालका शिमला रेलवे ट्रैक पर पेड़ गिरने से ट्रैक बाधित, एक घंटे से रूकी ट्रेन

कालका शिमला रेलवे लाइन पर बड़ोग रेलवे स्टेशन के नजदीक पेड़ गिरने से पिछले एक घंटे से ट्रैक बाधित है। इस दौरान कालका से शिमला की ओर आ रही रेलगाडी भी ट्रैक बाधित होने के कारण रूकी हुई है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 04:00 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 04:00 PM (IST)
कालका शिमला रेलवे ट्रैक पर पेड़ गिरने से ट्रैक बाधित, एक घंटे से रूकी ट्रेन
बड़ोग रेलवे स्टेशन के नजदीक पेड़ गिरने से पिछले एक घंटे से ट्रैक बाधित है।

सोलन, जागरण संवाददाता। कालका शिमला रेलवे लाइन पर बड़ोग रेलवे स्टेशन के नजदीक पेड़ गिरने से पिछले एक घंटे से ट्रैक बाधित है। इस दौरान कालका से शिमला की ओर आ रही रेलगाडी भी ट्रैक बाधित होने के कारण रूकी हुई है।

इससे ट्रेन में सफर कर रहे पर्यटकों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ट्रेन में सफर कर रहे पर्यटकों के मुताबिक करीब तीन बजे बड़ोग स्टेशन से जैसे ही ट्रेन आगे की ओर बढ़ी तो एकाएक पेड़ के ट्रैक पर गिरने से ट्रेन को रोक दिया गया।

जानकारी के अनुसार कालका से शिमला आ रही फेस्टिवल स्पेशल 04515 ट्रेन के पहिए पिछले एक घंटे ट्रैक पर थमे हुए है। रेलवे कर्मचारी ट्रैक पर आए मलबे व पेड़ को हटाने के लिए कार्य शुरू कर दिया है। गाैरतलब है कि प्रदेश में बीते दो दिनों से हाे रही भारी बारिश के चलते कई जगह सड़कें व पुल क्षतिग्रस्त हो चुके है। जिला में भी बुधवार को कई मार्ग बारिश के चलते अवरूद्ध है, जिन्हें खोलने का कार्य जारी है।

chat bot
आपका साथी