रोड़ी कोड़ी में बिजली लाइन पर गिरा पेड़, डाडासीबा क्षेत्र में बत्ती गुल Kangra News

Tree Fall on Electricity Lines डाडासीबा क्षेत्र तहत रोड़ी कोड़ी में एक ठेकेदार ने पेड़ काटा और वह पेड़ साथ लगती 33केवी लाइन पर जा गिरा। जिससे वहां तमाम क्षेत्र की बती गुल हो गई। रात के नौ बजे तक बिजली बहाल न होने पर लोगों का गूस्सा फूट पडा।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 08:45 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 08:45 AM (IST)
रोड़ी कोड़ी में बिजली लाइन पर गिरा पेड़, डाडासीबा क्षेत्र में बत्ती गुल Kangra News
रोड़ी कोड़ी में एक ठेकेदार ने पेड़ काटा और वह पेड़ साथ लगती 33केवी लाइन पर जा गिरा।

डाडासीबा, जेएनएन। डाडासीबा क्षेत्र तहत रोड़ी कोड़ी में एक ठेकेदार ने पेड़ काटा और वह पेड़ साथ लगती 33केवी लाइन पर जा गिरा। जिससे वहां तमाम क्षेत्र की बती गुल हो गई। रात के नौ बजे तक बिजली बहाल न होने पर लोगों का गूस्सा फूट पडा। उन्हें तब पता चला कि यह बत्ती लापरवाही से गुल हुई है। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि अगर उक्त ठेकेदार ने यह पेड़ काटना ही था तो उसे साथ लगती 33केवी लाइन का ध्यान रखना चाहिए था इस लापरवाही के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं गर्मी के कारण बच्चों व बुजुर्गों व अन्य लोगों को भी परेशानी झेलनी पड़ी।

हालांकि जब बिजली विभाग को 33 केवी लाइन टूटने का पता चला तो तुरंत कर्मचारी बिजली को बहाल करने में जुट गए। जमीन पर बिछ गई तारों के कारण विद्युत विभाग को काफी हद तक नुकसान झेलना पड़ा। पेड़ गिरने से कई जगह बिजली की तारें टूट गई। इस कारण अधिकतर इलाकों में रात को बिजली नौ बजे तक गुल रही। लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

क्या कहते हैं अधिकारी

विद्युत विभाग के सहायक अभियंता करणवीर सिंह पटियाल डाडासीबा ने कहा कि एक ठेकेदार ने पेड़ काटा और वह 33 केवी लाइन पर गिर गया। बिजली की सभी तारें टूट गईं। विद्युत विभाग का काफी नुकसान हुआ है तारों को जोड़ने का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। शीघ्र ही बिजली चालू करवाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: हर कोरोना संक्रमित मरीज को रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाना जरूरी नहीं, जानिए क्‍या कहते हैं विशेषज्ञ

यह भी पढ़ें: कोरोना महामारी के बीच अंबुजा सीमेंट कंपनी ने द‍िए 350 ऑक्‍सीजन सिलेंडर, रोजाना 10 टन उत्पादन संभव

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: कोरोना संक्रमण के एक्‍ट‍िव केस 31 हजार के पार, इन जिलों में बिगड़ रहे हालात

यह भी पढ़ें: कोरोना से बिगड़े हालात के बाद कांगड़ा सहित चार जिलों में बढ़ाई सख्‍ती, जान‍िए सरकार के नए दिशा निर्देश

chat bot
आपका साथी