बारिश के साथ तूफान ने बढ़ाई मुसीबत, जोगेंद्रनगर में कई जगह पेड़ गिरे, किसानों की फसलों को भी नुकसान

Storm Damage Tree जिला मंडी के उपमंडल जोगेंद्रनगर में शनिवार देर रात हुई तेज बारिश से खेतों में काट कर रखी गेहूं की फसल को नुकसान पंहुचा है। आंधी तूफान से कुछ जगह पर पेड़ उखड़ गए। रात भर जारी रही बारिश किसानों के मुसीबत बनी है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 12:14 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 12:14 PM (IST)
बारिश के साथ तूफान ने बढ़ाई मुसीबत, जोगेंद्रनगर में कई जगह पेड़ गिरे, किसानों की फसलों को भी नुकसान
जोगेंद्रनगर में आंधी तूफान से कुछ जगह पर पेड़ उखड़ गए।

जोगेंद्रनगर, संवाद सहयोगी। जिला मंडी के उपमंडल जोगेंद्रनगर में शनिवार देर रात हुई तेज बारिश से खेतों में काट कर रखी गेहूं की फसल को नुकसान पंहुचा है। आंधी तूफान से कुछ जगह पर पेड़ उखड़ गए। रात भर जारी रही बारिश किसानों के मुसीबत बनी है। हालांकि सुबह खिली धूप से जन जीवन सामान्य हुआ है। तेज बारिश के साथ आंधी से नगर परिषद जोगेंद्रनगर के रामलीला मैदान के नजदीक एक पेड की बड़ी शाखा टूट गई। यहां बड़ा हादसा होने से टल गया। ग्रामीण क्षेत्र में कच्चे मकानों की टीननुमा छतों को नुकसान हुआ है। शहरी क्षेत्र में बंद पड़ी नालियों के कारण बारिश का पानी दुकानों ओर घरों में घुस गया।

लडभड़ोल क्षेत्र और चौंतड़ा में भी तेज बारिश के साथ आंधी से नुकसान हुआ है। जोगेंद्रनगर के एसडीएम अमित मेहरा ने कहा बारिश ओर आंधी तूफान से कुछ जगह पर पेड़ गिरने की सूचना मिली है, पर कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। इसके बाबजूद संंबधित पटवारियों को नुकसान से संबंधित रिपोर्ट कार्यलय में तलब करने की  हिदायत दी गई है।

chat bot
आपका साथी