नैहरनपुखर से कलोहा सड़क पर सफर जोखिम से भरा

अगर आप नैहरनपुखर-कलोहा सड़क पर सफर करने की सोच रहे है तो जरा सभंल कर। सड़क की हालत ऐसी है कि चालक अपने वाहन ले जाना भी पसंद नहीं करते। नैहरनपुखर-कलोहा सड़क की लोक निर्माण विभाग देहरा द्वारा विगत काफी समय से सुध नहीं ली जा रही है।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 05:06 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 05:06 PM (IST)
नैहरनपुखर से कलोहा सड़क पर सफर जोखिम से भरा
देहरा उपमंडल के तहत नैहरनपुखर-कलोहा सड़क की खराब हालत। जागरण

डाडासीबा, संवाद सूत्र। अगर आप नैहरनपुखर-कलोहा सड़क पर सफर करने की सोच रहे है तो जरा सभंल कर। यहां सड़क की हालत ऐसी है कि यहां चालक अपने वाहन ले जाना भी पसंद नहीं करते। नैहरनपुखर-कलोहा सड़क की लोक निर्माण विभाग देहरा द्वारा विगत काफी समय से सुध नहीं ली जा रही है। इससे सड़क की हालत बदतर हो चुकी है। यहां  सड़क के बींचोबीच गहरे गड्ढों में वाहन चालक जान जोखिम में डालकर ड्राइविंग कर रहे हैं। पैदल राहगीरों का भी खस्ताहाल सड़क पर सफर करना आसान नहीं है। इस सड़क में उड़ती धूल परेशानी का सबब बन गई है। बीमारियां लगने का खतरा पनप रहा है। खस्ताहाल सड़क के कारण अकसर हादसों का अंदेशा बना रहता है। खासकर दोपहिया वाहन चालकों के लिए तो सड़क पर पड़े ये गड्ढे किसी मुसीबत से कम नहीं है। हर रोज छोटी बड़ी गाडिय़ां गुजरती है। इस सड़क का शायद ही कोई ऐसा हिस्सा नजर आता हो जहां पर सड़क खराब न हो।  

सड़क की स्थिति काफी समय से दयनीय बनी हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया ऐसा लगता है कि प्रशासन किसी बड़ी दुर्घटना के इंतजार में है तभी तो बदहाल सड़क की हालत को दुरुस्त नहीं कर रहा है। सवाल यह भी है कि क्यों कोई सड़क ऐसी नहीं बनाई जाती जो पांच साल तक तो चल सके। बहरहाल लोगों ने लोक निर्माण विभाग से मांग की है कि उक्त सड़क की यथाशीघ्र मरम्मत करवाई जाए ताकि लोगों को परेशानियों से न जूझना पड़े।

एसडीओ देहरा लोक निर्माण विभाग राङ्क्षजद्र कुमार बग्गा ने बताया कि शीघ्र ही  सड़क की मरम्मत करवाई जाएगी ताकि ग्रामीणों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

chat bot
आपका साथी