चिंतपूर्णी में हांफी यातायात व्यवस्था, तलवाड़ा बाईपास पर लगा लंबा जाम, श्रद्धालु हुए परेशान

Chintpurni Temple चिंतपूर्णी में रविवार को तलवाड़ा मार्ग पर सुबह लंबा जाम लग गया। सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के कारण जाम लग गया। वहां से गुजर रहा एक बजरी से भरा टिप्पर सड़क खराब होने के कारण एक साइड को झुक गया और वहीं फंस गया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 12:14 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 12:14 PM (IST)
चिंतपूर्णी में हांफी यातायात व्यवस्था, तलवाड़ा बाईपास पर लगा लंबा जाम, श्रद्धालु हुए परेशान
चिंतपूर्णी में रविवार को तलवाड़ा मार्ग पर सुबह लंबा जाम लग गया।

चिंतपूर्णी, जेएनएन। चिंतपूर्णी में रविवार को तलवाड़ा मार्ग पर सुबह लंबा जाम लग गया। सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के कारण जाम लग गया। वहां से गुजर रहा एक बजरी से भरा टिप्पर सड़क खराब होने के कारण एक साइड को झुक गया और वहीं फंस गया। टिप्पर के असंतुलित हो जाने से वहां लंबा जाम लग गया। चिंतपूर्णी में माता के दर्शनों के लिए सुबह से ही भीड़ उमड़ पड़ी थी और मुकेरियां पठानकोट से आने वाले श्रद्धालु इसी मार्ग से आते हैं और यहां पार्किंग न होने के कारण श्रद्धालु अपनी गाड़ियां सड़क किनारे खड़ी करके दर्शनों को चले जाते हैं। जिससे जाम की स्थिति बन जाती है।

दोपहर तक तलवाड़ा बाईपास में लंबा जाम लगा रहा और स्थानीय दुकानदार और श्रद्धालु जाम खुलवाने की कोशिश करते रहे। इस कारण श्रद्धालुओं को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा। रविवार को अवकाश होने के कारण चिंतपूर्णी के दरबार में हजारों भक्‍त नतमस्‍तक होने पहुंचते हैं।

chat bot
आपका साथी