नूरपूर में व्यापार मेले की मंजूरी देने का विरोध

नूरपुर के चौगान में व्यापार मेले को मंजूरी देने का व्यापारियों ने विरोध किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:56 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:56 PM (IST)
नूरपूर में व्यापार मेले की मंजूरी देने का विरोध
नूरपूर में व्यापार मेले की मंजूरी देने का विरोध

संवाद सहयोगी, नूरपुर : नूरपुर के चौगान में व्यापार मेले को मंजूरी देने का व्यापारियों ने विरोध किया है। व्यापार मंडल ने एसडीएम अनिल भारद्वाज को ज्ञापन सौंपने के बाद कहा कि व्यापार मेले की मंजूरी देने से पहले व्यापारियों का पक्ष क्यों नहीं लिया गया।

व्यापारियों ने कहा कि कोरोना के कारण वे मंदी झेल रहे हैं। नवरात्र में उन्हें अच्छा कारोबार होने की उम्मीद थी, लेकिन प्रशासन की ओर से व्यापार मेले की मंजूरी देने से उन्हें नुकसान होगा। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने राज्यस्तरीय जन्माष्टमी मेले में दुकानें व झूले लगाने की स्वीकृति नहीं दी तो व्यापार मेला लगाने के लिए क्यों दे दी है। चौगान में लगने वाले व्यापार मेले में नूरपुर व आसपास के क्षेत्रों से काफी संख्या में लोग पहुंचेंगे। इससे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा है। प्रशासन उनके हित में व्यापार मेले की मंजूरी रद करे।

प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुमेश शर्मा ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि वे अधिकारियों को निर्देश दें कि कोरोना प्रोटोकाल के तहत व्यापार मेले लगाने की अनुमति न दें। युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के जिला अधिकारी नरेश गुलेरिया ने बताया कि उन्होंने चौगान मैदान में व्यापार मेला लगाने लगाने की मंजूरी नहीं दी है और न ही किसी ने मांगी है। उन्होंने कहा कि मैदान में इंडोर स्टेडियम का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। एसडीएम ने कहा कि व्यापार मंडल चौगान का ज्ञापन मिला है। कोविड प्रोटोकाल के तहत जो भी कार्रवाई प्रशासन की ओर से की जाएगी उसकी सूचना दे दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी