कंडी कटोला रोड में रोपा के पास टूरिस्ट वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दो घायल, तीन सुरक्षित

चंडीगढ़ मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग में कंडी कटोला होते हुए मनाली जा रहे पर्यटकों का वाहन रोपा चेक पोस्ट के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। हादसे में दो पर्यटकों को गंभीर चोटें पहुंची है जबकि तीन पर्यटकों को हल्की चोटें आई हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 11:07 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 01:09 PM (IST)
कंडी कटोला रोड में रोपा के पास टूरिस्ट वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दो घायल, तीन सुरक्षित
कंडी कटोला होते हुए मनाली जा रहे पर्यटकों का वाहन रोपा चेक पोस्ट के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

कुल्लू, जेएनएन। चंडीगढ़ मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग में कंडी कटोला होते हुए मनाली जा रहे पर्यटकों का वाहन रोपा चेक पोस्ट के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। हादसे में दो पर्यटकों को गंभीर चोटें पहुंची है जबकि तीन पर्यटकों को हल्की चोटें आई हैं।

यह हादसा उस समय हुआ जब अमृतसर के पांच पर्यटक वाहन में सवार होकर कंड़ी कटोला मार्ग होते हुए मनाली की ओर जा रहे थे कि जैसे ही उनका वाहन रोपा चेक पोस्ट के पास पहुंचा वैसे ही अनियंत्रित होकर वाहन सड़क से नीचे जा गिरा। हादसे की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी और 108 को भी इस हादसे की सूचना दी गई।

उसके बाद 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को तेगूबेहड अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार 3 पर्यटक पूरी तरह से सुरक्षित हैं जिन्हें हल्की चोटें पहुंची है जबकि अमृतसर से ताल्लुक रखने वाले 24 वर्षीय साजन और 19 वर्षीय नितिन को गंभीर चोटें पहुंची है। उधर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर हादसे की जांच करने में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी