कुल्‍लू में खुलेआम शराब पीने से रोकने पर पर्यटकों ने स्‍थानीय लोगों से की मारपीट, तीन लोग घायल

Tourist Quarreled with Local जिला कुल्लू की तीर्थन घाटी में पर्यटक खुलेआम शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं। स्थानीय लोगों ने उन्‍हें जब ऐसा करने से रोका तो उन्‍होंने झड़प कर दी। इस झड़प में एक पर्यटक और एक स्थानीय निवासी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 01:45 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 01:58 PM (IST)
कुल्‍लू में खुलेआम शराब पीने से रोकने पर पर्यटकों ने स्‍थानीय लोगों से की मारपीट, तीन लोग घायल
पर्यटक खुलेआम शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं।

कुल्लू, संवाद सहयोगी। Tourist Quarreled with Local, जिला कुल्लू की तीर्थन घाटी में पर्यटक खुलेआम शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं। स्थानीय लोगों ने उन्‍हें जब ऐसा करने से रोका तो उन्‍होंने झड़प कर दी। इस झड़प में एक पर्यटक और एक स्थानीय निवासी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। जानकारी के अनुसार कुल्लू जिले के उपमंडल बंजार की तीर्थन घाटी में हरियाणा के पर्यटकों व स्थानीय लोगों के बीच यह मारपीट हुई है। एक पर्यटक सहित दो लोगों को चोटें लगने के बाद कुल्लू अस्पताल रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि पर्यटक नदी किनारे बैठ कर शराब पीने के बाद शोर-शराबा कर रहे थे। इस बीच तीर्थन वैली टूरिज्म डेवलपमेंट एसोसिएशन के कुछ सदस्यों ने उन्हें रोका। साथ ही जो कचरा उन्होंने फैलाया था उसे भी साथ ले जाने को कहा। इस पर हरियाणा के छह पर्यटकों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। पर्यटकों ने एसोसिएशन के अन्य सदस्यों  के साथ भी मारपीट की। इसमें उपाध्यक्ष अमन नेगी की टांग में चोट आई है। इसके बाद बंजार बस अड्डे में स्थानीय एसोसिएशन ने उत्‍पात मचाने वाले पर्यटकों को रोका तो उन्‍होंने वहां भी मारपीट की।

यह भी पढ़ें: पठानकोट-चंबा मार्ग पर लाहड़ू में टिप्‍पर दुर्घटनाग्रस्‍त, नूरपुर निवासी चालक की मौत, क्रेन से निकाला शव

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा मारपीट में कुछ लोगों को चोटें आई हैं। इसमें घायल लोगों का बंजार अस्पताल में प्राथमिक उपचार चल रहा है। इसमें एक व्यक्ति को कुल्लू अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने पर्यटकों व स्थानीय लोगों के बयान दर्ज किए हैं। मामले की छानबीन चल रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में क्रॉस एफआइआर दर्ज की है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: भुंतर पुलिस ने रात को गश्‍त के दौरान पैदल जा रहे मंडी के व्‍यक्ति से बरामद की सवा किलो चरस

chat bot
आपका साथी