जिला कांगड़ा में अाज 21 अलग-अलग स्थानों पर होगा कोविड-19 टीकाकरण

जिला कांगड़ा में अाज 21 अलग-अलग स्थानों पर कोविड-19 टीकाकरण किया जा रहा है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि जिला कांगड़ा में शुक्रवार को 21 जगहों पर टीकाकरण किया जा रहा है। जनता भी सहयोग करे कोविड-19 नियमों का पालन करे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 08:46 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 08:46 AM (IST)
जिला कांगड़ा में अाज 21 अलग-अलग स्थानों पर होगा कोविड-19 टीकाकरण
कांगड़ा में अाज 21 अलग-अलग स्थानों पर कोविड-19 टीकाकरण किया जा रहा है।

कांगड़ा, जेएनएन। जिला कांगड़ा में अाज 21 अलग-अलग स्थानों पर कोविड-19 टीकाकरण किया जा रहा है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि जिला कांगड़ा में शुक्रवार को 21 जगहों पर टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह टीकाकरण सीएचसी खैरिया, सीएचसी धीरा, एचसी पुरवा, एचसी कोलूना, सीएच फतेहपुर, सीएच रैहन, सीएचसी रे वन, सीएच नूरपुर, सीएचसी गंगथ, सीएचसी खैरियां, पीएचसी रैना, सिविल अस्पताल पालमपुर, सीएच इंदौरा, सीएच बैजनाथ, सीएच चढ़ियार, सीएचसी बड़ोह, सीएच थुरल, एचएससी सकोह, एचएससी टंबर, पीएचसी दाड़ी में किया जाएगा।

सभी कोविड-19 नियमों का करें पालन

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. गुरदर्शन गुप्ता ने सभी लोगों से अाह्वान किया है कि कोविड-19 नियमों का पालन करें। कोरोना कर्फ्यू का भी पूरी तरह से पालन करें। बेवजह घूमने के बजाए अपने घरों में रहें। यह अाप की सुरक्षा के लिए व अन्य लोगों की सुरक्षा के लिए बहुत जरूरी है। लोगों की सुविधा के लिए संसाधनों को मजबूत किया जा रहा है अौर मरीजों को बेहतर तरीके से केयर की जा रही है। इसलिए जनता भी सहयोग करे कोविड-19 नियमों का पालन करे।

chat bot
आपका साथी