महादेव में सड़क हादसे में टिपर चालक की मौत, पौंग बांध में डूबा मछुआरा

जागरण टीम ज्वालामुखी/डाडासीबा कांगड़ा जिले में सोमवार देर सायं सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई व एक पौंग बांध में डूब गया। महादेव में सड़क हादसे में टिपर चालक की मौत हो गई है व मछलियां पकड़ने गया जंबल बस्सी निवासी पौंग बांध में डूब गया है। पुलिस ने इस बाबत छानबीन शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:52 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:52 PM (IST)
महादेव में सड़क हादसे में टिपर चालक 
की मौत, पौंग बांध में डूबा मछुआरा
महादेव में सड़क हादसे में टिपर चालक की मौत, पौंग बांध में डूबा मछुआरा

जागरण टीम, ज्वालामुखी/डाडासीबा : कांगड़ा जिले में सोमवार देर सायं सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई व एक पौंग बांध में डूब गया। महादेव में सड़क हादसे में टिपर चालक की मौत हो गई है व मछलियां पकड़ने गया जंबल बस्सी निवासी पौंग बांध में डूब गया है। पुलिस ने इस बाबत छानबीन शुरू कर दी है।

उपमंडल ज्वालामुखी के तहत महादेव में टिपर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। हादसे में चालक देशराज पुत्र रसीला निवासी मरेड़ डाकघर वारी-कलां तहसील खुंडियां की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। वहीं डाडासीबा तहसील के तहत जंबल बस्सी गांव से मछलियां पकड़ने के लिए निकला 40 वर्षीय हरनाम सिंह पुत्र गुलाब सिह पौंग झील में डूब गया है। डाडासीबा पुलिस को इस बाबत जानकारी सोमवार देर रात मिली। चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजेश द्विवेदी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और गोताखोरो की टीम के साथ झील में हरनाम सिंह की तलाश की पर सफलता नहीं मिली। मंगलवार को भी अभियान चलाया लेकिन हाथ कुछ नहीं लगा। डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया गोताखोर टीम भी बुलाई है। उन्होंने बताया कि सर्च अभियान जारी है।

.

डीजे संचालक ने लगाया मारपीट का आरोप

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : थाना बैजनाथ के तहत धानग गांव में एक शादी समारोह से लौट रहे डीजे संचालक ने कुछ लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है। घिरथोली के राहुल कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह धानग में एक शादी में गया था। सोमवार को जीप में सामान लोड कर आकाश कुमार व प्रभात चंद के साथ लौट रहा था तो रात करीब 9.30 बजे कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी रोककर शीशे तोड़ दिए। इसके साथ ही मारपीट भी की। थाना प्रभारी ओपी ठाकुर ने शिकायत दर्ज करने की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी