पठानकोट-चंबा मार्ग पर लाहड़ू में टिप्‍पर दुर्घटनाग्रस्‍त, नूरपुर निवासी चालक की मौत, क्रेन से निकाला शव

Tipper Accident Lahru पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत चंबा पठानकोट राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर लाडहू के समीप एक टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में टिप्‍पर चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है हादसे के बाद चालक टिप्‍पर के बीच बुरी तरह से फंस गया था

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:41 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 12:34 PM (IST)
पठानकोट-चंबा मार्ग पर लाहड़ू में टिप्‍पर दुर्घटनाग्रस्‍त, नूरपुर निवासी चालक की मौत, क्रेन से निकाला शव
चंबा पठानकोट राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर लाडहू के समीप एक टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

चुवाड़ी, संवद सहयोगी। Tipper Accident Lahru, पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत चंबा पठानकोट राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर लाडहू के समीप एक टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में टिप्‍पर चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है हादसे के बाद चालक टिप्‍पर के बीच बुरी तरह से फंस गया था, इस पर क्रेन के माध्‍यम से शव बाहर निकाला गया। चालक की पहचान मस्त राम पुत्र जरम सिंह गांव सगोत तहसील नूरपूर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल चुवाड़ी पहुंचाया। शव का पोस्टमार्टम करवा कर स्‍वजनों को सौंप दिया है। इस मामले की पुष्टि डीएसपी डलहौज़ी विशाल वर्मा ने की है। हादसे के कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसा काफी खतरनाक था, जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

बेकाबू कार ने तोड़ा बिजली का खंभा

ऊना। रोटरी चौक के पास सोमवार को एक भीषण हादसा हुआ। गनीमत यह रही की जिस समय कार दुर्घटनागस्त हुइ, उस समय बाजार बंद था। कार में सवार लोग बाल-बाल बच गए जबकि निर्माणाधीन भवन की शटरिंग टूट गई। कार को ऊना शहर के एक वृद्ध व्यक्ति चला रहे थे। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। सदर पुलिस थाना के प्रभारी सर्वजीत सिंह ने बताया कि मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। दुकानदार संसार चंद ने बताया कि उसकी चाय की दुकान में काफी सामान रखा था, जिससे उसका करीब पौने दो लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत

करसोग। उपमंडल करसोग के चुराग मनोला में एक जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने से 54 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जीप मनोला से चुराग की तरफ आ रही थी। मनोला में ही थोड़ी दूरी पर जीप अचानक अनियंत्रित होकर लगभग 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के समय जीप में चालक राकेश शर्मा पुत्र हंसराज और दुर्गा दास पुत्र आत्मा राम निवासी समाहरु डाकघर चुराग ही सवार थे। इसमें दुर्गादास की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल चालक को आइजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। डीसपी गीतांजली ठाकुर ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी