टीका वणी व डलू में दो ने लगाया फंदा

जागरण टीम योल/जयसिंहपुर योल के टीका वणी व जयसिंहपुर उपमंडल के तहत डलू गांव में दो

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 03:53 AM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 03:53 AM (IST)
टीका वणी व डलू में दो ने लगाया फंदा
टीका वणी व डलू में दो ने लगाया फंदा

जागरण टीम, योल/जयसिंहपुर : योल के टीका वणी व जयसिंहपुर उपमंडल के तहत डलू गांव में दो लोगों ने फंदा लगाकर जान दी है। दोनों ने घरों के समीप पेड़ पर लटककर जान दी है। टीका वणी में 45 वर्षीय देशराज ने आत्महत्या की है लेकिन कारणों का पता नहीं चल पाया है।

देशराज पेंटर था और उसके पिता का निधन काफी साल पहले हो चुका है। कैंट बोर्ड योल के पूर्व उपाध्यक्ष पवन चौधरी ने बताया कि शनिवार सुबह सात बजे बंदरोरडू के समीप कुछ लोगों ने देशराज को पेड़ से लटका हुआ देखा और इस बारे में सूचना पुलिस चौकी योल में दी। स्वजन ने बताया कि देशराज सुबह तीन बजे बाथरूम गया था और अपने साथ कुत्ते को भी ले था। काफी देर बाद कुत्ता घर लौट आया लेकिन देशराज नहीं आया। सदर थाना धर्मशाला की कार्यकारी प्रभारी प्रियंका चौहान ने बताया कि केस दर्ज कर पोस्टमार्टम के लिए शव अस्पताल भेज दिया है।

वहीं, पुलिस थाना लंबागांव के तहत डलू गांव में शुक्रवार सायं 39 वर्षीय व्यक्ति ने घर से थोड़ी दूर पेड़ से फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। मृत व्यक्ति रवि कुमार पुत्र प्रीतम सिंह विवाहित था। डीएसपी बीडी भाटिया ने बताया कि हलेड़ पंचायत के उपप्रधान की सूचना पर एसएचओ केसर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी ने बताया कि स्वजन ने किसी पर भी शक नहीं जताया है। पोस्टमार्टम के लिए शव सिविल अस्पताल पालमपुर भेज दिया है।

..........................

बैल ने व्यक्ति को किया घायल

संवाद सूत्र, बिलासपुर (कांगड़ा) : नगरोटा सूरियां ब्लाक के तहत सकरी दरगियाह में एक बैल ने व्यक्ति को घायल कर दिया। बैल काफी दिन से क्षेत्र में घूम रहा था। पीड़ित व्यक्ति पालो राम की रीढ़ में फ्रेक्चर हुआ है और टांडा मेडिकल कालेज में भर्ती है। स्थानीय लोगों ने पंचायत से बैल को काबू करगोसदन भजने की मांग उठाई है।

chat bot
आपका साथी