योल के डाढ में चेन स्नेचिंग मामले में पंजाब मूल की तीन महिलाएं गिरफ्तार

गीता देवी रिश्तेदारों के साथ जिया गांव को किसी के घर शोक मनाना जा रही थी। तो डाढ में बस में चढ़ते ही तीन चेन स्नेचिंग महिलाओं में से एक ने चेन खींच ली। गीता देवी पत्नी शरण दास निवासी शाहपुर अपने सगे-संबंधियों के साथ जिया जा रही थी।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:21 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:21 PM (IST)
योल के डाढ में चेन स्नेचिंग मामले में पंजाब मूल की तीन महिलाएं गिरफ्तार
योल के डाढ में तीन चेेन स्नेचर महिलाओं को पुलिस ने पकड़ लिया है।

योल, संवाद सहयोगी। आज सुबह गीता देवी अपने रिश्तेदारों के साथ जिया गांव को किसी के घर शोक मनाना जा रही थी। तो डाढ में बस में चढ़ते ही तीन चेन स्नेचर महिलाओं में से एक ने चेन खींच ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार गीता देवी पत्नी शरण दास निवासी शाहपुर अपने सगे-संबंधियों के साथ जिया जा रही थी।

डाढ बस में चढ़ते समय तीन महिलाएं भी उनके साथ चढ़ गई और उनमें से एक महिला ने गीता देवी की चेन काट ली। परंतु गीता देवी ने उसे ऐसा करते देख लिया और रंगे हाथों ही उस महिला को पकड़कर शोर मचा दिया। जिस पर स्थानीय लोगों ने तीनों को पकड़कर बस से नीचे उतारा और चामुंडा पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही ए एस आई प्रमोद व संजय सूरी मौके पर पहुंचे और महिलाओं को कब्जे में लिया।

वहीं इस बार पालमपुर पुलिस को सूचित किया गया वहां से एएसआइ चमन लाल, महिला पुलिस ज्योति व सिपाही मधुसुधन ने मौके वारदात पर पहुंचकर तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। वहीँ जब इस बारे में गीता देवी से बात की उन्होंने किसी भी तरह से केस दर्ज करवाने से मना कर दिया।

गीता का कहना है कि मेरी चेन कटी थी वो मुझे मिल गई है मैं कोर्ट कचहरी के चक्करों में नहीं पढ़ना चाहती हूं और न मैं किसी तरह का कोई बयान देना चाहती हूँ। जिस पर पालमपुर पुलिस ने चेन स्नैचिंग तीनों महिलाओं को संदिग्ध के आधार पर गिरफ्तार करके पूछताछ के लिए पालमपुर थाना ले गई।

chat bot
आपका साथी