ज्‍वालामुखी में व्‍यक्‍ित ने फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या, कांगड़ा में युवक व बैजनाथ में महिला ने निगला जहर

Attempt Suicide ज्वालामुखी के दरंग में एक व्यक्ति ने किराये के कमरे में फंदा लगा जान दे दी। इसके अलावा बैजनाथ में महिला और कांगड़ा में युवक ने जहर निगल लिया।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 02:29 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 02:29 PM (IST)
ज्‍वालामुखी में व्‍यक्‍ित ने फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या, कांगड़ा में युवक व बैजनाथ में महिला ने निगला जहर
ज्‍वालामुखी में व्‍यक्‍ित ने फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या, कांगड़ा में युवक व बैजनाथ में महिला ने निगला जहर

ज्वालामुखी/कांगड़ा, जेएनएन। ज्वालामुखी के दरंग में एक व्यक्ति ने किराये के कमरे में फंदा लगा जान दे दी। मृतक व्यक्ति की पहचान 50 वर्षीय बलविंद्र होशियारपुर पंजाब के रूप में हुई है, जोकि दरंग पंचायत में किराये के भवन में परिवार सहित रहता था और पेंटर था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मंगलवार दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली कि दरंग में एक व्यक्ति ने फंदा लगा लिया है। इस पर डीएसपी तिलकराज, थाना प्रभारी मनोहर चौधरी व पुलिस टीम मौके पर पहुंचे।

मौके पर कमरे के दोनों दरवाजे अंदर से बंद थे, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर व्यक्ति के शव को कमरे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए देहरा भेज दिया है। मृतक व्यक्ति अपने परिवार के साथ पिछले 20 वर्षों से यहां किराये के मकान में रहा था उसके चार बेटे व दो बेटियां हैं। जब व्यक्ति ने फंदा लगाया तो घर पर कोई भी मौजूद नहीं था। मृतक की पत्नी भी लोगों के घर पर  झाड़ू पोछा का कार्य करती है। मृतक व्यक्ति के दो बेटे किसी काम से पंजाब गए हुए थे। शेष सभी अपने-अपने काम पर थे।

कांगड़ा में जहरीली वस्तु के सेवन से युवक की मौत

कांगड़ा में एक युवक की जहरीले वस्तु के सेवन से मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान 27 वर्षीय राजीव कुमार निवासी गांव बड़ी लहेड़ (डुगा बाजार) तहसील व जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। पुलिस उपाधिक्षक कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि युवक अविवाहित था। सोमवार को युवक ने गलती से जहरीली दवा का सेवन कर लिया था जिसे टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था और मंगलवार को यहां पर युवक की मौत हो गई।

चौगान में महिला ने निगला कीटनाशक, टांडा रेफर

पुलिस चौकी बीड़ के तहत चौगान में मंगलवार को एक महिला ने गलती से कीटनाशक का सेवन कर लिया। इससे उसकी हालत गंभीर हो गई। उसे स्वजन तुरंत बैजनाथ अस्पताल लाए। जहां से उसे टांडा अस्पताल रेफर कर दिया गया। 40 वर्षीय नीलम कुमारी पत्नी दीपक कुमार काफी समय से रसोली की दवा खाती है। मंगलवार सुबह उसने गलती से कीटनाशक का सेवन कर लिया। थाना प्रभारी बैजनाथ ङ्क्षचत राम शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी