अस्‍पताल में रात्रि ड्यूटी पर तैनात महिला चिकित्‍सक के कमरे में घुसे तीन लोग, कमरा बंद कर की बदसलूकी

Misbehave with Woman Doctor सिविल अस्पताल नगवाईं में आपातकालीन ड्यूटी पर तैनात महिला चिकित्सक से बदसूलकी का मामला सामने आया है। आरोपितों ने चिकित्सक को कमरे में बंद कर दिया और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को भी बाहर ही रोक दिया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 01:40 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 01:40 PM (IST)
अस्‍पताल में रात्रि ड्यूटी पर तैनात महिला चिकित्‍सक के कमरे में घुसे तीन लोग, कमरा बंद कर की बदसलूकी
सिविल अस्पताल नगवाईं में आपातकालीन ड्यूटी पर तैनात महिला चिकित्सक से बदसूलकी का मामला सामने आया है।

मंडी, जागरण संवाददाता। Misbehave with Woman Doctor, सिविल अस्पताल नगवाईं में आपातकालीन ड्यूटी पर तैनात महिला चिकित्सक से बदसूलकी का मामला सामने आया है। आरोपितों ने चिकित्सक को कमरे में बंद कर दिया और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को भी बाहर ही रोक दिया। पुलिस ने इस मामले में सुरेंद्र कुमार निवासी नगवाईं सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है। एक आरोपित मेडिकल स्टोर संचालक बताया जा रहा है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में डा. शैलेजा ने कहा कि जब वह रात के समय आपात ड्यूटी पर नगवाईं अस्पताल में मौजूद थीं, तो सुरेंद्र कुमार दो लोगों के साथ अंदर आया। चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रोके जाने के बावजूद वह नहीं रुका और ड्यूटी रूम के अंदर आकर वहां लगे बेड पर बैठ गया।

वहीं उसके साथ आए दो लोग दरवाजे पर खड़े हो गए और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को भी अंदर नहीं आने दिया। चिकित्सक के पूछने पर उसने बताया कि वह उससे बात करना चाहता है, लेकिन जब चिकित्सक ने सुबह आने को कहा तो उसने मना किया और अपने साथ आए लोगों से महिला चिकित्सक का वीडियो बनाने और फोटो लेने के लिए कहा। इस पर जब चिकित्सक ने पुलिस को फोन किया तो तीनों वहां से भाग गए। वहीं पुलिस ने शिकायत आने के बाद तीनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हेलमेट उठाते समय पहाड़ी से गिरा पर्यटक, मौत

कुल्लू। मलाणा मार्ग पर बुर्जी ढांक के पास गुजरात के पर्यटक की गिरने से मौत हो गई। इसकी पहचान 39 वर्षीय धानी कुरनाल भाई ईश्वर भाई निवासी सी 9 लक्ष्मी नगर कांतेश्नवर महादेव, कतारगाम सूरत (गुजरात) के रूप में हुई है।  37 वर्षीय विपिन भाई सखरेलीया पुत्र शांति लाल निवासी कटरीवडी, जेटपुर जिला राजकोट गुजरात और धानी कुरनाल भाई ईश्वर भाई मलाणा घूमने आए थे। इस दौरान दोनों मलाणा प्रोजेक्ट के पास फोटो खींचने के लिए रुके थे। धानी ने हेलमेट पहाड़ी के किनारे रखा था, जिसे उठाते समय वह पहाड़ी से गिर गया और मौके पर ही मौत हो गई। रेस्क्यू टीम के अध्यक्ष छापे राम नेगी व पुलिस कर्मियों ने शव को निकाला। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी