जयसिंहपुर में स्‍कूल जा रही नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी

Minor School Girl Physically Assaulted जयसिंपुर के तहत आते एक गांव की नाबालिग स्कूली छात्रा ने धनीरी के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह 16 अक्टूबर को घर से स्कूल जा रही थी तो रास्ते में धनीरी का युवक मिला

By Edited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 04:23 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:40 AM (IST)
जयसिंहपुर में स्‍कूल जा रही नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी
जयसिंपुर के तहत आते एक गांव की नाबालिग स्कूली छात्रा ने धनीरी के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

जयसिंहपुर, संवाद सहयोगी। Minor School Girl Physically Assaulted, जयसिंपुर के तहत आते एक गांव की नाबालिग स्कूली छात्रा ने धनीरी के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह 16 अक्टूबर को घर से स्कूल जा रही थी तो रास्ते में धनीरी का युवक मिला और उसे वह सुजानपुर ले गया व दुष्कर्म किया। आरोप है कि शातिर युवक ने लड़की का अश्‍लील वीडियो भी बना लिया है। पीड़िता के अनुसार इसके बाद भी आरोपित ने उसे फोन कर बुलाया और चेतावनी दी कि यदि वह नहीं आई तो वीडियो वायरल कर देगा। युवक वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। डीएसपी बीडी भाटिया ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

चोरी का आरोपित पांच दिन के पुलिस रिमांड पर

इंदौरा। एक दुकान के गोदाम में चायपत्ती की चोरी को अंजाम देने वाले आरोपित नौकर सतनाम सिंह उर्फ बिल्लू निवासी वार्ड नौ डमटाल निवासी को न्यायालय ने पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। डमटाल निवासी मुकेश कुमार ने 22 अक्टूबर को दुकान के गोदाम में चायपत्ती की चोरी बाबत थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत के अनुसार दुकान से करीब 24 किलो चायपत्ती के चार बैग व अन्य सामान चोरी हुआ था। पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू की और दुकान के नौकर सतनाम सिंह उर्फ बिल्लू को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। नौकर नकली चाबियां बनाकर गोदाम में चोरी करता था। थाना प्रभारी डमटाल हरीश गुलेरिया ने आरोपित को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी