बणे दी हट्टी में 21 वर्षीय युवक ने कमरे में फंदा लगा कर ली आत्महत्या, दो दिन से बंद था कमरा

Thiyog Youth Suicide पुलिस थाना अम्ब के तहत बणे दी हट्टी में 21 वर्षीय युवक ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक अनिल शर्मा पुत्र रमन ठियोग का रहने वाला था। अनिल यहां ल्यूमिनस उद्योग में काम करता था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 12:39 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 12:39 PM (IST)
बणे दी हट्टी में 21 वर्षीय युवक ने कमरे में फंदा लगा कर ली आत्महत्या, दो दिन से बंद था कमरा
पुलिस थाना अम्ब के तहत बणे दी हट्टी में 21 वर्षीय युवक ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

अम्ब, जेएनएन। Thiyog Youth Suicide, पुलिस थाना अम्ब के तहत बणे दी हट्टी में 21 वर्षीय युवक ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक अनिल शर्मा पुत्र रमन ठियोग का रहने वाला था। अनिल यहां ल्यूमिनस उद्योग में काम करता था। घटना की सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने धर्मशाला से पहुंची फॉरेंसिक टीम के निरीक्षण के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। युवक ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

बताया जा रहा है कि अनिल शर्मा का कमरा पिछले एक दो दिनों से बंद पाया जा रहा था। शक होने पर कल रात करीब आठ बजे किसी ने इसकी सूचना स्थानीय प्रधान और पुलिस को दी। उसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिसने जैसे ही कमरे के दरवाजे को काटकर अंदर देखा तो अनिल का शव फंदे से लटका हुआ था। जिसके बाद इसकी सूचना इसके स्वजनों को दी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आज से धाम पर रोक सहित शादी में बीस लोग ही हो सकेंगे शामिल, सरकार ने जारी किए दिशा निर्देश

लेकिन स्वजनों ने पुलिस को उनके यहां पहुंचने तक शव को फंदे से उतारने से मना कर दिया। आज सुबह स्वजनों के यहां पहुंचने पर ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने कमरे का निरीक्षण किया और शव को फंदे से उतारकर अपने कब्जे में लिया।

उधर, डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दया है। वहीं, मौके पर बुलाई गई फॉरेंसिक टीम ने निरीक्षण किया है। युवक ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया है, इसकी जांच अभी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बिजली से चलने वाले वाहनों के लिए चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगी एनर्जी एफीशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड

यह भी पढ़ें: परीक्षा के लिए यह समय उचित नहीं, कॉलेज छात्रों को प्रमोट करने पर कैबिनेट लेगी फैसला

chat bot
आपका साथी