Kangra Crime News: बनूरी में 35 वर्षीय युवक ने घर के अंदर फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या

Kangra Crime News पुलिस थाना पंचरुखी के तहत लोअर बनूरी में एक युवक ने घर में पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। 35 वर्षीय बबलू पुत्र शफरी राम बनूरी का ही रहने वाला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:21 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:21 AM (IST)
Kangra Crime News: बनूरी में 35 वर्षीय युवक ने घर के अंदर फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या
पुलिस थाना पंचरुखी के तहत लोअर बनूरी में एक युवक ने घर में पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी।

पंचरुखी, संवाद सूत्र। Kangra Crime News, पुलिस थाना पंचरुखी के तहत लोअर बनूरी में एक युवक ने घर में पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। 35 वर्षीय बबलू पुत्र शफरी राम बनूरी का ही रहने वाला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति ने खिड़की से व्यक्ति को घर के अंदर पंखे से झूलता देखा और बनूरी की पार्षद मोनिका शर्मा व उसके पति पूर्व प्रधान अजय शर्मा को सूचना दी। उन्होंने पंचरुखी थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर के बरामदे की ग्रिल में अंदर से लगे ताले को तोड़ा।

इसके बाद कमरे के दरवाजे को तोड़कर शव को पंखे से उतारकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। बबलू के माता-पिता का निधन हो चुका है और पत्नी भी छोड़कर चली गई है। इस कारण वह घर में अकेला रहता था। बबलू का बड़ा भाई है, जो अन्य राज्य में नौकरी करता है। डीएसपी पालमपुर गुरबचन सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की।

हृदयाघात से ज्वालामुखी मंदिर के कर्मचारी की मौत

ज्वालामुखी। शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर के कर्मचारी सुमित कुमार निवासी गुम्मर की हृदयाघात से मौत हो गई। एसडीएम धनवीर ठाकुर, मंदिर अधिकारी एवं तहसीलदार निर्मल सिंह ठाकुर, मंदिर न्यास के सदस्यों, पुजारी सभा के प्रधान अविनेंद्र शर्मा, उपप्रधान विमल शर्मा, प्रवीण शर्मा, मंदिर कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलदेव चौधरी व उपप्रधान संजय डोगरा ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कर्मचारी की आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की। विधायक रमेश धवाला ने भी कर्मचारी के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

दराट से हमला व पिटाई करने का आरोप

ज्वालामुखी। पुलिस थाना खुंडिया में वीरवार रात रछान नाहलियां के एक व्यक्ति ने दर्ज करवाई शिकायत में एक व्यक्ति पर दराट से हमला व पिटाई करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी खुंडिया प्यार सिंह ने की है।

chat bot
आपका साथी