नैना माता मंदिर का दरवाजा तोड़ नकदी ले उड़े चोर

सुंदरनगर उपमंडल की बरोटी पंचायत के समलेहू में चोर नैना माता मंदिर परिसर में घुस गए। दरवाजा तोड़कर मंदिर परिसर में रखा दानपात्र चुरा लिया। मंदिर से करीब 85 फीट की दूरी पर चोरों ने दानपात्र को तोड़कर उसमें से करीब 20000 की नकदी चुरा लिए।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:08 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:08 PM (IST)
नैना माता मंदिर का दरवाजा तोड़ नकदी ले उड़े चोर
सुंदरनगर के समलेहू में नैना माता मंदिर का चुराया दानपात्र। जागरण

सुंदरनगर, संवाद सहयोगी । सुंदरनगर उपमंडल की बरोटी पंचायत के समलेहू में चोर नैना माता मंदिर परिसर में घुस गए। दरवाजा तोड़कर मंदिर परिसर में रखा दानपात्र चुरा लिया। मंदिर से करीब 85 फीट की दूरी पर चोरों ने दानपात्र को तोड़कर उसमें से करीब 20,000 की नकदी चुरा लिए।

मंदिर में चोरी का पता स्थानीय निवासी नायब सूबेदार श्याम लाल को उस समय चला जब वह रोजाना की तरह सुबह की सैर के लिए जा रहा था। उसने मंदिर से कुछ दूरी पर दानपात्र टूटा हुआ पाया। इसकी सूचना मंदिर कमेटी के अन्य सदस्यों को दी गई। गनीमत रही कि चोरों द्वारा मंदिर के अंदर रखे माता के आभूषण सहित अन्य सामान को नहीं चुराया। नैना माता मंदिर कमेटी के प्रधान ङ्क्षडपल शर्मा ने बताया कि चोरों द्वारा मंदिर का मुख्य दरवाजा तोड़ते हुए मंदिर के अंदर प्रवेश किया। डैहर पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई गई है। डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह  ने बताया कि चोरों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने अभियान छेड़ दिया है। जल्दी शातिर चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

लापता व्यक्ति का शव बरामद

धर्मपुर उपमंडल के हुक्कल से 13 जून को लापता हुए 50 साल के विधि चंद का शव बिलासपुर जिले के स्वारघाट से बरामद हुआ है। स्वजन ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 14 जून को थाना धर्मपुर में दर्ज कराई थी। स्वारघाट पुलिस को विधि चंद के जेब से उसका पहचान पत्र मिला। उसके आधार पर स्वजनों व थाना धर्मपुर को सूचना दी गई। डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल ङ्क्षसह ने विधिचंद का शव बरामद होने की पुष्टि की है।

हादसे में दो युवक घायल

जोगेंद्रनगर : मंडी-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर जोगेंद्रनगर में गुम्मा के नजदीक सड़क हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नागरिक अस्पताल जोगेंद्रनगर में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।

कोठीकोहड़ से जोगेंद्रनगर आ रहे युवकों की बाइक जोगेंद्रनगर शहर से करीब 10 किलोमीटर दूर गुम्मा के नजदीक अनियंत्रित होकर साथ लगती पहाड़ी से जा टकराई। हादसे में बाइक सवार के सिर पर गंभीर चोटें पहुंची हैं। दूसरे की टांग व बाजू में फ्रेक्चर आया है। घायलों को बरोट से जोगेंद्रनगर आ रहे राजेंद्र ठाकुर, गोङ्क्षबद व राहुल ने 108 एंबुलेंस के पायलट दीप कुमार व फार्मासिस्ट जालपा के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया। डा. अंकित व डा. आंचल ने घायलों का उपचार किया। जोगेंद्रनगर थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी