Theft in Nurpur : नूरपुर में नकदी, गहनों के साथ पीतल के बर्तन ले उड़े चोर, क्षेत्रवासी सहमे

Theft in Nurpur नूरपुर शहर में बाइकों की चोरी के बाद चोरों ने वार्ड आठ में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। शनिवार रात को वार्ड आठ के नरेश कुमार के घर में चोरों ने हाथ साफ किया। नरेश कुमार व उनका परिवार घर पर नहीं था।

Virender KumarSun, 26 Sep 2021 05:06 PM (IST)
नूरपुर में नकदी, गहनों के साथ पीतल के बर्तन ले उड़े चोर। जागरण

नूरपुर, संवाद सहयोगी। Theft in Nurpur, नूरपुर शहर में बाइकों की चोरी के बाद चोरों ने वार्ड आठ में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। शनिवार रात को वार्ड आठ के नरेश कुमार के घर में चोरों ने हाथ साफ किया। नरेश कुमार व उनका परिवार घर पर नहीं था। वे अपने बेटे के पास जालंधर गए हुए थे। रविवार सुबह नरेश कुमार के छोटे भाई सुरेंद्र कुमार ने जब अपने भाई के घर के ताले टूटे हुए देखे तो तुरंत भाई व पुलिस को सूचित किया। चोर जेवरात के साथ पीतल के बर्तन व कुछ नकदी चोरी करके ले गए।

डीएसपी सुरेंद्र शर्मा व थाना प्रभारी कल्याण ङ्क्षसह ठाकुर ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का दौरा किया। डीएसपी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इलाके में जो बाइक चोरी की घटनाएं हुई है, उन पर भी पुलिस कार्रवाई कर रही है व टीमों का गठन किया गया है।

वहीं, एक अन्य मामले में गांव बागनी में एक व्यक्ति की घर के बाहर रखी हुई बाइक चोरी हो गई। नूरपुर के थाना प्रभारी कल्याण ङ्क्षसह ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि लाल ङ्क्षसह निवासी बागनी ने पुलिस थाना नूरपुर में शिकायत दर्ज करवाई की उसकी स्पलेंडर बाइक (एचपी38जी-4032) जोकि बागनी में उसके घर के बाहर खड़ी थी कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया है। उपरोक्त शिकायत पर पुलिस थाना नूरपुर में मामला दर्ज कर लिया गया है।

नागाबाड़ी में रास्ता रोककर पीटा, बाइक को लगाई आग

कंडवाल पुलिस चौकी के तहत नागाबाड़ी गांव में रास्ता रोककर पीटने व बाइक जलाने का मामला सामने आया है। थाना प्रभारी कल्याण ङ्क्षसह ठाकुर ने बताया कि रङ्क्षवद्र कुमार पुत्र जगदीश चंद ने पुलिस चौकी कंडवाल में शिकायत दर्ज करवाई कि वह जंगल हट के निकट शराब के ठेके पर काम करता है। शनिवार शाम को करीब 10 बजे ठेका बंद करने के बाद अपने मालिक मुनीश शर्मा के घर बदूही कैश देने जा रहा था तो नागाबाड़ी के पास कुलबीर चौधरी व लखङ्क्षवदर ङ्क्षसह ने उसका रास्ता रोककर उसे पीटा उसके मोटरसाइकिल नंबर (एचपी38ई-0283) को आग लगा दी तथा 70 हजार के करीब कैश था उसको भी छीन कर ले गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने रङ्क्षवद्र कुमार की शिकायत पर पुलिस थाना नूरपुर ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.