निर्माणाधीन सार्वजनिक शौचालय की सीट चोरी

संवाद सूत्र डाडासीबा पंचायत त्यामल के वार्ड चार स्थित सुभाषपुर बाजार में चोरी की अजीबोगरीब घ्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 11:50 PM (IST)
निर्माणाधीन सार्वजनिक शौचालय की सीट चोरी
निर्माणाधीन सार्वजनिक शौचालय की सीट चोरी

संवाद सूत्र, डाडासीबा : पंचायत त्यामल के वार्ड चार स्थित सुभाषपुर बाजार में चोरी की अजीबोगरीब घटना हुई है। यहां शातिर नकदी व जेवरात नहीं बल्कि बाजार में बनाए जा रहे सार्वजनिक शौचालय की सीट चुराकर ले गए हैं। मंगलवार रात हुई वारदात के संबंध में पंचायत प्रधान रंजना रानी ने पुलिस चौकी डाडासीबा में सूचना दे दी है। बकौल रंजना, बाजार में सार्वजनिक शौचालय का निर्माण कार्य चला हुआ है और मंगलवार को दो सीटें रखी थीं और एक चोरी हो गई है। डाडासीबा पुलिस चौकी प्रभारी राजेश द्विवेदी ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

..

छन्नी बेली में हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, डमटाल : नारकोटिक्स सेल ने बुधवार को डमटाल थाना के तहत छन्नी बेली गांव में एक घर में दबिश देकर हेरोइन के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। डीएसपी नूरपुर सुरिदर शर्मा ने बताया कि नारकोटिक्स सेल के प्रभारी हामिद व मुख्य आरक्षी विपन शर्मा की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि छन्नी बेली में एक युवक घर में नशे का कारोबार करता है। दबिश देकर पुलिस ने 10.46 ग्राम हेरोइन बरामद की है। आरोपित की पहचान प्रदीप कुमार के रूप में हुई है।

..

बैजनाथ में फिर टला हादसा, खाई में लुढ़कने से बचा ट्रक

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग में बैजनाथ के समीप अवाही नाग मंदिर के पास वीरवार सुबह बड़ा हादसा होने से टल गया। सामान से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़कने से बच गया। अगर टायर पैरापिट में नहीं फंसता तो ट्रक खाई में गिर सकता था। इस हिस्से में पिछले कुछ समय से हादसों का ग्राफ बढ़ा है। कुछ समय पहले यहां एचआरटीसी की बस ब्रेक न लगने के कारण मोड़ से बाहर हो गई थी। उस समय बस यात्रियों से भरी हुई थी। पिछले माह भी गुजरात के पर्यटकों की बस खाई में तो नहीं गिरी थी, लेकिन मझधार में ही फंस गई थी और 56 यात्री हादसे का शिकार होने से बचे थे। यहां कुछ हिस्से में क्रैश बैरियर अभी तक नहीं लगे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां मंदिर होने के कारण हादसे होते हैं लेकिन जान का नुकसान कम होता है। लोगों का कहना है भले ही चमत्कार हो लेकिन नेशनल हाइवे अथारिटी आफ इंडिया को भी यहां क्रैश बैरियर लगाने चाहिए।

chat bot
आपका साथी