वीरता में कांगड़ा मार्ग पर इलेक्ट्रिक शोरूम में लाखों रुपये की चोरी, टूटे ताले नहीं हुए बरामद

Electric Showroom Birta पुलिस थाना कांगड़ा के तहत वीरता में एक इलेक्ट्रिक शोरूम के गोदाम में चोरी हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इलेक्ट्रिक शोरूम के मालिक अक्षत कपूर ने बताया जब वह मंगलवार सुबह शोरूम में पहुंचे तो शटर के ताले ही गायब थे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 01:31 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 01:31 PM (IST)
वीरता में कांगड़ा मार्ग पर इलेक्ट्रिक शोरूम में लाखों रुपये की चोरी, टूटे ताले नहीं हुए बरामद
पुलिस थाना कांगड़ा के तहत वीरता में एक इलेक्ट्रिक शोरूम के गोदाम में चोरी हुई है।

कांगड़ा, संवाद सहयोगी। Electric Showroom Birta, पुलिस थाना कांगड़ा के तहत वीरता में मुख्य सड़क पर स्थित एक इलेक्ट्रिक शोरूम के गोदाम में चोरी हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इलेक्ट्रिक शोरूम के मालिक अक्षत कपूर ने बताया जब वह मंगलवार सुबह शोरूम में पहुंचे तो शटर के ताले ही गायब थे। अंदर जाने पर मालूम पड़ा कि उनके गोदाम से एलईडी इनवर्टर बल्ब की 10 पेटी सहित रखी नकदी गायब थी। जिसकी उन्होंने पुलिस को सूचना दी। शोरूम मालिक ने लाखों में नुकसान की आशंका व्यक्त की है।

मौके पर तफ्तीश करने पहुंचे पुलिस के जांच अधिकारी एएसआइ सतीश कुमार ने बताया चोरी के मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। पूछताछ एवं जांच के उपरांत ही चोरी में हुए नुकसान की पुष्टि की जा सकती है। फिलहाल मामले की बारीकी के साथ छानबीन की जा रही है। मौका पर शटर के टूटे ताले बरामद नहीं हुए थे।

chat bot
आपका साथी