बंगाणा के प्रसिद्ध नरसिंह मंदिर से दानपात्र ही उठा ले गए चोर, 30 हजार के करीब चढ़ावा होने का अनुमान

Nar Singh Temple Bangana पुलिस थाना बंगाणा के तहत गांव पिपलु के प्रसिद्ध नर सिंह मंदिर से चोर दानपात्र ही उठा ले गए। देर रात नर सिंह मंदिर में रखा गल्ला चोरी हो गया। अनुमान लगाया जा रहा है कि मंदिर के गल्ले में 30 हजार के करीब कैश था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:34 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:34 AM (IST)
बंगाणा के प्रसिद्ध नरसिंह मंदिर से दानपात्र ही उठा ले गए चोर, 30 हजार के करीब चढ़ावा होने का अनुमान
पुलिस थाना बंगाणा के तहत गांव पिपलु के प्रसिद्ध नर सिंह मंदिर से चोर दानपात्र ही उठा ले गए।

बंगाणा, जेएनएन। पुलिस थाना बंगाणा के तहत गांव पिपलु के प्रसिद्ध नर सिंह मंदिर से चोर दानपात्र ही उठा ले गए। देर रात नर सिंह मंदिर में रखा गल्ला चोरी हो गया। अनुमान लगाया जा रहा है कि मंदिर के गल्ले में 30 हजार के करीब कैश था। यह अंदाजा मंदिर में नियमित चढ़त के हिसाब से कमेटी के सदस्यों ने लगाया है। मामले की शिकायत बंगाणा पुलिस को कर दी गई है। क्षेत्र बंगाणा का यह मन्दिर ज़िलेभर में प्रसिद्ध है। जून की एकादशी को इस स्थान पर तीन दिवसीय ज़िलास्तरीय मेले का आयोजन किया जाता है, जिसमें स्थानीय कमेटी के साथ जिला प्रशासन भी इस मेले का आयोजन करने में सहयोग देता है।

इस मंदिर में क्षेत्र के लोगों की गहरी आस्था है। मंदिर में चोरी का यह पहला मामला है। इस चोरी को लेकर मंदिर कमेटी ने अपने स्तर पर जांच की है। लेकिन सीसीटीवी कैमरे न होने के कारण कमेटी के हाथ कुछ नहीं लग पाया है। मंदिर कमेटी ने निर्णय लिया है कि अब जल्द ही मंदिर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएंगे, ताकि भविष्य में किसी तरह की कोई चोरी मंदिर में न हो।

chat bot
आपका साथी