नरगाला पंचायत से लाखों के आभूषण चोरी

संवाद सूत्र भरमाड़ विधानसभा क्षेत्र जवाली के तहत नरगाला पंचायत निवासी अशोक कुमार के घर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 03:07 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 03:07 AM (IST)
नरगाला पंचायत से लाखों के आभूषण चोरी
नरगाला पंचायत से लाखों के आभूषण चोरी

संवाद सूत्र, भरमाड़ : विधानसभा क्षेत्र जवाली के तहत नरगाला पंचायत निवासी अशोक कुमार के घर से मंगलवार रात आठ तोले सोने व चांदी के आभूषणों समेत 30 हजार रुपये की नकदी चोरी हो गई है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़ित के अनुसार वह मंगलवार रात मकान के बरामदे में सोया था। बुधवार सुबह उठकर कमरा खोला तो बेड का सामान बिखरा हुआ था और अंदर रखे सोने व चांदी के गहनों समेत नकदी गायब थी। अशोक ने इस बाबत सूचना पंचायत प्रधान शिव कुमार को दी। प्रधान की सूचना पर थाना जवाली से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

....................

बरोट में युवक से चरस बरामद

संवाद सूत्र, फतेहपुर : फतेहपुर पुलिस ने बुधवार को कुल्लू निवासी युवक से चरस बरामद की है। पुलिस ने बरोट में नाका लगाया था। इस दौरान युवक एक वाहन में सवार होकर रैहन से फतेहपुर की ओर से आया। पुलिस ने उसे दस्तावेजों की जांच के लिए रोका तो वह घबरा गया। पुलिस ने जब तलाशी ली तो चालक सीट के नीचे 85.31 ग्राम चरस बरामद हुई। थाना प्रभारी फतेहपुर सुरेश शर्मा ने बताया कि आरोपित भूपेंद्र को हिरासत में ले लिया है।

.........................

सड़क हादसे में बाइक सवार घायल

धर्मशाला : मैक्लोडगंज के समीप बुधवार को सड़क हादसे में बाइक सवार घायल हो गया। जोनल अस्पताल धर्मशाला में प्राथमिक उपचार के बाद युवक को डाक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्पताल टांडा रेफर कर दिया है। बाइक टेंपो से टकराई थी।

chat bot
आपका साथी