नगरोटा सूरियां से नकदी व डमटाल से लाखों रुपये का सामान साफ

जागरण टीम नगरोटा सूरियां/डमटाल जिले में शुक्रवार रात नगरोटा सूरियां व डमटाल में चोरी की वारदातें हुई हैं। नगरोटा सूरियां से लाखों की नकदी व डमटाल के तौकी बैरियर के समीप हार्डवेयर की दुकान में चोरी हुई है। पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Aug 2021 02:25 AM (IST) Updated:Sun, 22 Aug 2021 02:25 AM (IST)
नगरोटा सूरियां से नकदी व डमटाल
 से लाखों रुपये का सामान साफ
नगरोटा सूरियां से नकदी व डमटाल से लाखों रुपये का सामान साफ

जागरण टीम, नगरोटा सूरियां/डमटाल : जिले में शुक्रवार रात नगरोटा सूरियां व डमटाल में चोरी की वारदातें हुई हैं। नगरोटा सूरियां से लाखों की नकदी व डमटाल के तौकी बैरियर के समीप हार्डवेयर की दुकान में चोरी हुई है। पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

नगरोटा सूरियां में मुख्य बाजार की एक दुकान के ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया गया है। दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों में शातिरों की तस्वीर कैद हो गई है। सीसीटीवी कैमरों में हालांकि दुकान के अंदर केवल एक ही शातिर दिख रहा है, लेकिन हो सकता है कि एक से अधिक आरोपित हो सकते हैं। जिस ढंग से दुकान के ताले तोड़े गए हैं उससे लगता है कि शातिरों की संख्या ज्यादा हो सकती है। पुलिस चौकी नगरोटा सूरियां के प्रभारी सुरिंद्र राणा ने बताया कि शातिरों ने टायर पंक्चर की दुकान का दरवाजा तोड़कर राड निकाली थी। इसके बाद दुकान का ताला तोड़कर अंदर रखी डेढ़ लाख की नकदी चुराई है। दुकान मालिक मोनिका शर्मा ने बताया कि केवल नकदी ही चोरी हुई है। वहीं, राष्टीय राजमार्ग 44 में तौकी बैरियर के साथ हार्डवेयर की दुकान से लाखों का सामान चोरी हुआ है। दुकान मालिक अयुक्त अवस्थी ने बताया कि शनिवार सुबह वह दुकान पहुंचे तो शटर का सेंटर लाक टूटा हुआ था। साथ ही गोदाम के भी ताले टूटे थे। उन्होंने चोरी की रिपोर्ट पुलिस थाना डमटाल में दर्ज करवाई है। डमटाल पुलिस थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने घटनास्थल का जायजा ले लिया है। अयुक्त अवस्थी ने बताया कि दुकान से लाखों रुपये का सामान चोरी हुआ है। डमटाल पुलिस थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया कि आसपास की दुकानों एवं होटलों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

chat bot
आपका साथी