सीरियल के एंबुलेंस स्टंट सीन के वीडियो ने रोकी लोगों की सांसें

मनाली में फिल्म की शूटिंग चल रही है। अभिनेता सुनील शेट्टी शूटिंग पूरी करके लौट गए हैं मगर शूटिंग भी जारी है। शुक्रवार को पर्यटन स्थल कोठी इलाके में फिल्म के कुछ सीन फिल्माए गए। इसमें दिखाया गया कि अचानक एक एंबुलेंस अनियंत्रित होकर पहाड़ी से गिर जाती है।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 10:26 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 10:26 PM (IST)
सीरियल के एंबुलेंस स्टंट सीन के वीडियो ने रोकी लोगों की सांसें
सीरियल के एंबुलेंस स्टंट सीन के वीडियो ने सबको चौंका दिया। जागरण

मनाली, जागरण संवाददाता। मनाली में फिल्म की शूटिंग चल रही है। अभिनेता सुनील शेट्टी शूटिंग पूरी करके लौट गए हैं मगर शूटिंग भी जारी है। शुक्रवार को पर्यटन स्थल कोठी इलाके में फिल्म के कुछ सीन फिल्माए गए। इसमें दिखाया गया कि अचानक एक एंबुलेंस अनियंत्रित होकर पहाड़ी से गिर जाती है। इंटरनेट मीडिया पर भी इसका वीडियो वायरल हुआ है। इसका वीडियो वायरल हुआ तो लोगों के दिल दहल उठे। हालांकि

यह दुर्घटना नहीं बल्कि एक बेव सीरियल के लिए चल रही शूङ्क्षटग का स्टंट सीन था लेकिन सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल होते ही लोग इसे दुर्घटना मान बैठे। कुछ लोगों ने कामेंट बाक्स में ही लिख दिया कि यह शूङ्क्षटग का सीन है।

कोरोना संकट के बीच मनाली में शूङ्क्षटग का दौर चला हुआ है। बालीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी शूङ्क्षटग पुरी कर लौट गए हैं लेकिन शूङ्क्षटग अभी जारी है।

मनाली की विभिन्न लोकेशन पर तेलुगू फिल्म की शूङ्क्षटग चल रही है। एक वेब सीरियल की शूङ्क्षटग भी इन दिनों चल रही है। सूत्र बताते हैं कि शूङ्क्षटग के दौरान कोठी के समीप कुछ दिन पहले एक स्टंट सीन फिल्माया गया, जिसमें एंबुलेंस को गिरते-लुढ़कते हुए दिखाया गया है। शूङ्क्षटग के दौरान किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। शूङ्क्षटग से जुड़े सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है। उधर, प्रशासकि तौर पर भी इस तरह की कोई दुर्घटना होने की पुष्टि नहीं हुई है।

रंगड़ों के हमले में तीन घायल

लडभड़ोल क्षेत्र की पंचायत तुलाह के गांव चुल्ला में रंगड़ों के हमले में दो महिलाएं व एक व्यक्ति हो गया। शाम 5.00 बजे खेतों में घास लाने जा रहे इन लोगों पर रंगड़ों ने हमला किया। 35 वर्षीय सीता देवी पत्नी संजीव कुमार, 66 वर्षीय नमेश्व देवी पत्नी सोहन ङ्क्षसह व 65 वर्षीय गोपाल ङ्क्षसह पुत्र प्रेम ङ्क्षसह घायल हुए हैं। स्वजन उन्हें सिविल अस्पताल लडभड़ोल ले गए। डा. मनीषा वर्मा ने बताया कि उपचार के बाद तीनों को घर भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी