ट्रेड फेयर के खिलाफ सड़क पर उतरे व्यापारी

संवाद सूत्र डाडासीबा डाडासीबा में आयोजित किए जा रहे ट्रेड फेयर के खिलाफ व्यापार मंडल ने रोष जाहिर किया है। वीरवार को व्यापार मंडल के प्रधान राजेंद्र सिंह गोगा के नेतृत्व में दुकानदारों ने डाडासीबा बाजार में सड़क पर उतरकर विरोध जताया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 11:47 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 11:47 PM (IST)
ट्रेड फेयर के खिलाफ सड़क पर उतरे व्यापारी
ट्रेड फेयर के खिलाफ सड़क पर उतरे व्यापारी

संवाद सूत्र, डाडासीबा : डाडासीबा में आयोजित किए जा रहे ट्रेड फेयर के खिलाफ व्यापार मंडल ने रोष जाहिर किया है। वीरवार को व्यापार मंडल के प्रधान राजेंद्र सिंह गोगा के नेतृत्व में दुकानदारों ने डाडासीबा बाजार में सड़क पर उतरकर विरोध जताया।

साथ ही एक ज्ञापन तहसीलदार के माध्यम से एसडीएम देहरा को भेजा। व्यापार मंडल अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों का कहना है कि यहां ट्रेड फेयर के लिए तैयारियां की जा रही हैं और यह एक माह तक चलेगा। तर्क दिया कि इससे स्थानीय छोटे-बडे़ दुकानदार तो प्रभावित होंगे। साथ ही इसका असर आसपास के 20 गांवों के दुकानदारों के कारोबार पर भी पड़ेगा। व्यापार मंडल के सचिव सुनील शर्मा ने कहा कि दुकानदार पहले ही कोरोना के कारण तंगहाली के दौर से गुजर रहे हैं और अगर ट्रेड फेयर लगता है तो कारोबारियों को और मुश्किल का सामना करना पड़ेगा। व्यापार मंडल के उपप्रधान सूरज वर्मा ने बताया कि ट्रेड फेयर प्रशासन की अनुमति के बिना लग रहा है। त्योहारी सीजन में यह फेयर लगना व्यापारियों पर दोहरी मार है और प्रशासन इसे तुरंत रद करे। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने एसडीएम देहरा से मांग की है कि जनहित में ट्रेड फेयर रोकने के आदेश दिए जाएं। विरोध प्रदर्शन में राजेंद्र सिंह गोगा, सुनील शर्मा, सूरज वर्मा, रितेश शर्मा, कृष्ण दत्त शर्मा, राजीव मन्हास, अजय सोनी, राजकुमार, प्रवीण मेहता, सुनील कुमार, गुरपाल सिंह, हैप्पी महिद्र वालिया, रजत सूद, रविदर सोनी, आकाश, मनीष मन्हास, सतीश कुमार, गुरमीत, रूपेंद्र ठाकुर, जितेंद्र सिंह व सोनू मेहरा समेत अन्य ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी