सत महाजन चैरिटेबल ट्रस्ट ने संक्रमितों तक पहुंचाया खाना

सत महाजन चैरिटेबल ट्रस्ट नूरपुर की ओर से सोमवार को क्षेत्र में कोरोना संक्रमित होम आइसोलेट और पठानकोट के निजी अस्पतालों में दाखिल हुए मरीजों और उनके स्वजनों की सूचना पर खाना प्रदान किया गया। अजय महाजन व सत महाजन चैरिटेबल के अध्यक्ष अंबर महाजन ने मरीजों तक खाना पहुंचाया।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 04:53 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 04:53 PM (IST)
सत महाजन चैरिटेबल ट्रस्ट ने संक्रमितों तक पहुंचाया खाना
नूरपुर में जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाते अजय महाजन व अंबर महाजन। जागरण

जसूर, संवाद सहयोगी। सत महाजन चैरिटेबल ट्रस्ट नूरपुर की ओर से सोमवार को क्षेत्र में कोरोना संक्रमित, होम आइसोलेट और पठानकोट के निजी अस्पतालों में दाखिल हुए मरीजों और उनके स्वजनों की सूचना पर खाना प्रदान किया गया। जिला कांग्रेस के अध्यक्ष एवं नूरपुर के पूर्व विधायक अजय महाजन व सत महाजन चैरिटेबल के अध्यक्ष अंबर महाजन ने सोमवार को विभिन्न स्थानों पर स्वयं पहुंचकर कार्यकर्ताओं की टीम के माध्यम से मरीजों तक खाना पहुंचाया। निजी अस्पतालों में उपचाराधीन मरीजों को होटल की वैन के माध्यम से दो वक्त का खाना पहुंचाया गया।

अजय महाजन ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण नूरपुर क्षेत्र  के अनेक लोग बीमारी से जूझ रहे हैं। ऐसी मुश्किल की घड़ी में सत महाजन चैरिटेबल ट्रस्ट पीडि़त लोगों के साथ पूरी तरह से खड़ा है। ट्रस्ट द्वारा हेल्पलाइन नंबर जारी गया है, जिसके जरिये पीडि़त परिवार सूचित कर सकते हैं। क्षेत्र के प्रत्येक गांव में ट्रस्ट द्वारा कार्यकर्ताओं की टीम बनाई गई है, जो पीडि़त परिवारों को हर दिन दो वक्त का खाना पहुंचाएगी। ट्रस्ट का प्रयास रहेगा कि महामारी से जूझ रहे परिवारों को भोजन संंबंधी किसी प्रकार की कमी न आए।

सत महाजन चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष अंबर महाजन ने बताया कि उन्होंने राजा का बाग स्थित होटल के किचन को कोरोना मरीजों को समर्पित किया है यहां से दोपहर और रात का भोजन पीडि़त परिवारों को पहुंचाया जाएगा। सोमवार को नूरपुर क्षेत्र और पठानकोट में उपचाराधीन करीब 60 मरीजों और उनके परिवारों द्वारा हेल्पलाइन नंबरों पर सूचित करने के बाद उन्हें पौष्टिक आहार पहुंचाया गया। यह क्रम आगे भी जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी