पंचायत घर में हो रही पार्टी, कारण पूछने पर पीट दिया व्यक्ति

संवाद सूत्र चढि़यार पंचायतों का गठन गांवों का विकास करने के लिए किया जाता है और पंचायत प्रतिनिधियों का दायित्व होता है कि विकास के लिए हरसंभव कदम उठाएं। पुलिस थाना बैजनाथ के तहत धार चढि़यार क्षेत्र की पंचायत छेक के छोटी डोली स्थित कार्यालय में इसके विपरीत मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 03:32 AM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 03:32 AM (IST)
पंचायत घर में हो रही पार्टी, कारण  
पूछने पर पीट दिया व्यक्ति
पंचायत घर में हो रही पार्टी, कारण पूछने पर पीट दिया व्यक्ति

संवाद सूत्र, चढि़यार : पंचायतों का गठन गांवों का विकास करने के लिए किया जाता है और पंचायत प्रतिनिधियों का दायित्व होता है कि विकास के लिए हरसंभव कदम उठाएं। पुलिस थाना बैजनाथ के तहत धार चढि़यार क्षेत्र की पंचायत छेक के छोटी डोली स्थित कार्यालय में इसके विपरीत मामला सामने आया है। यहां पंचायत घर में मंगलवार सायं पार्टी हो रही थी। कारण पूछने पर पंचायत प्रतिनिधियों ने स्थानीय व्यक्ति पीट दिया। पीड़ित ने इस बाबत शिकायत दर्ज करवा दी है।

छोटी डोली निवासी सुभाष चंद ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह मंगलवार शाम काम से घर लौट रहा था तो पंचायत घर के सभा कक्ष में पार्टी हो रही थी। शिकायतकर्ता के अनुसार उसने पंचायत प्रतिनिधियों से पार्टी के बारे में पूछा तो मौके पर मौजूद प्रतिनिधि व एक कर्मचारी गुस्सा हो गया और मारपीट की। घटना की सूचना मिलने के बाद काफी लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। साथ ही इस बाबत सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे। इस संबंध में गांववासी एसडीएम से भी मिले हैं। चढि़यार पुलिस चौकी प्रभारी सुख राम ने बताया कि शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

....................

बरडाम पंचायत में जमीन विवाद में महिला से मारपीट

संवाद सहयोगी, जयसिंहपुर : उपमंडल जयसिंहपुर के तहत बरडाम पंचायत में मारपीट की शिकायत लंबागांव पुलिस ने दर्ज की है। महिला गुड्डी देवी के अनुसार देवर उसके मकान व आंगन पर कब्जा करना चाह रहा था। विरोध करने पर मारपीट की गई है। शिकायतकर्ता के अनुसार वह घर में अकेली रहती है। बहू व बेटा नौकरी करते हैं। थाना प्रभारी केसर सिंह ने बताया कि पुलिस के पास दोनों पक्षों ने मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है।

.............

पपरोला में युवक से दो ग्राम चिट्टा बरामद

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : पुलिस ने पपरोला में एक युवक से चिट्टा बरामद किया है। थाना प्रभारी ओपी ठाकुर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि पपरोला में नवोदय स्कूल रोड के पास एक युवक के पास चिट्टा है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर उक्त युवक को पकड़ा और दो ग्राम चिट्टा बरामद किया। आरोपित परीक्षित शर्मा निवासी पपरोला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

..................

चिट्टा बेचने पर उग्र हुए ठारावासी

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : उपमंडल बैजनाथ के तहत ठारा गाव में चिट्टा बेचने वालों के खिलाफ लोग उग्र हो गए हैं। बुधवार देर शाम ग्रामीणों ने इस मुद्दे पर गाव के एक व्यक्ति के घर का घेराव किया। लोगों का कहना था कि यहा के एक युवक पर चिट्टा बेचने के आरोप लगते रहे हैं। ऐसे में आरोपित पर कार्रवाई होनी चाहिए। आक्रोशित ग्रामीणों ने कहा कि गाव से नशे का कारोबार नहीं चलने दिया जाएगा। देर रात तक काफी ग्रामीण एक दुकान और घर के बाहर डटे रहे। इस संबंध में पुलिस को भी सूचित कर दिया गया था।

chat bot
आपका साथी