अभिनेता अनुपम खेर के ग्लैमर पर भारी पड़ी पहाड़ की मासूमियत

शिमला में अनुपम खेर कुछ दिन अपने निवास से सड़क पर सैर करने निकले तो रास्ते में मिले एक व्यक्ति ने उन्हें पहचानने से मना कर दिया। इस घटना का वीडियो अनुपम खेर ने इंटरनेट मीडिया पर शेयर किया है।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:58 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:58 PM (IST)
अभिनेता अनुपम खेर के ग्लैमर पर भारी पड़ी पहाड़ की मासूमियत
शिमला के व्यक्ति ने पहचानने से इन्कार किया तो यह थी अनुपम खेर की प्रतिक्रया। वीडियो ग्रैब

रामेश्वरी ठाकुर, शिमला । शिमला में अनुपम खेर कुछ दिन अपने निवास से सड़क पर सैर करने निकले तो रास्ते में मिले एक व्यक्ति ने उन्हें पहचानने से मना कर दिया। इस घटना का वीडियो अनुपम खेर ने इंटरनेट मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो के टाइटल में अनुपम ने लिखा है कि मैं हमेशा गर्व से कहता हूं कि मैंने 518 फिल्में की और मैं मानकर चल रहा था कि सभी लोग मुझे जानते होंगे। लेकिन ज्ञानचंद जी ने बड़ी ही मासूमियत से मेरे विश्वास को चूर-चूर कर दिया।

वीडियो के अनुसार अनुपम खेर घर से सैर पर निकले नजर आ रहे हैं, जहां राह चलते ज्ञानचंद नामक व्यक्ति से उनकी मुलाकात होती है। अनुपम खेर अपना परिचय उन्हें देते हैं, इसके बावजूद वह उन्हें नहीं पहचान पाते हैं। आखिरकार चेहरा दिखाने के उद्देश्य से अनुपम मास्क भी उतार देते हैं लेकिन तब भी वह शख्स उन्हें नहीं पहचान पाता है। अनुपम मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं इस वक्त मैं। वीडियो के अंत में वह जोर से अपनी मां को पुकारते हुए हंसते नजर आते हैं। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो को छह घंटे में करीब 27 हजार लोगों ने पसंद किया है। अनुपम खेर पिछले हफ्ते अपनी माता के साथ शिमला आए थे। कुछ दिन शिमला में बिताने के बाद वे अकेले मुंबई लौट गए हैं।

ज्ञान चंद के स्वजन से खरीदा है घर

शिमला से अनुपम खेर की बचपन की यादें जुड़ी हैं। उनके पिता नाभा में रहते हुए क्लर्क की नौकरी करते थे। बचपन शिमला में बीता, इसलिए उन्होंने करीब दो साल पहले शिमला के टुटू स्थित भवन में घर खरीदा। ये भी उन्होंने ज्ञान चंद टुटू नाम के व्यक्ति के स्वजन से खरीदा है। इसलिए वीडियो के बीच में उन्होंने ज्ञान चंद का नाम ज्ञान चंद टुटू के नाम से पुकारा, हालांकि यह महज एक इत्तेफाक था।

chat bot
आपका साथी