रेल सेवा बहाल होने से दुकानदारों के आएंगे अच्छे दिन

रक्षपाल धीमान नगरोटा सूरियां पठानकोट-जोगेंद्रनगर ट्रैक पर दो रेलगाड़ियों की आवाजाही शु

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 04:00 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 04:00 AM (IST)
रेल सेवा बहाल होने से दुकानदारों के आएंगे अच्छे दिन
रेल सेवा बहाल होने से दुकानदारों के आएंगे अच्छे दिन

रक्षपाल धीमान, नगरोटा सूरियां

पठानकोट-जोगेंद्रनगर ट्रैक पर दो रेलगाड़ियों की आवाजाही शुरू होने से रेलवे स्टेशन के आसपास के दुकानदारों ने राहत महसूस की है। अब उनकी दुकानदारी चमकेगी। नगरोटा सूरियां रेलवे स्टेशन के समीप दुकान चलाने वाले कृष्ण गोपाल व ध्यान सिंह ने कहा कि रेल सेवा बाधित होने से उनकी रोजी रोटी बंद हो गई थी। अब रेल सेवा शुरू होने से आजीविका बढ़ेगी। उन्होंने विभाग से रेलगाड़ियों की संख्या बढ़ाने के लिए गुहार लगाई है। बुधवार को रेल यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

...................

दो रेलगाड़ियां शुरू होने से राहत मिली है। एक रेलगाड़ी पठानकोट से शाम को भी चलाई जाए तो पठानकोट जाने वाले व्यापारियों को वापसी की सुविधा मिलेगी। -सतीश कुमार

.......................

रेल सेवा बहाल होने से रोजी-रोटी की उम्मीद बढ़ी है। धीरे-धीरे दुकानों में ग्राहकों की संख्या बढ़ेगी। विभाग रेलगाड़ियों की संख्या बढ़ाए।

-ध्यान सिंह

.................

विभाग ने लोगों के लिए सुगम यात्रा प्रदान की है। समयसारिणी अनुकूल न होने से पठानकोट की ओर जाने वाले यात्रियों की उसी दिन वापसी संभव नहीं है।

-कृष्ण गोपाल

.........................

दो रेलगाड़ियां शुरू होने से कारोबार में बढ़ोतरी की उम्मीद जगी है। करीब तीन माह से रोजी रोटी बंद हो गई थी। उम्मीद है धीरे-धीरे राहत मिलेगी।

अश्विनी गुलेरिया

chat bot
आपका साथी