ठाकुरद्वारा गांव में खेत में मिला युवक का शव, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के तहत ठाकुरद्वारा गांव में खेत में 20 वर्षीय युवक का शव मिला है। मृत युवक की पहचान प्रदीप कुमार पुत्र दविंद्र सिंह के रूप में हुई है। स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

By Edited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 02:14 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 08:58 AM (IST)
ठाकुरद्वारा गांव में खेत में मिला युवक का शव, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका
पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के तहत ठाकुरद्वारा गांव में खेत में 20 वर्षीय युवक का शव मिला है।

भदरोआ, संवाद सूत्र। पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के तहत ठाकुरद्वारा गांव में खेत में 20 वर्षीय युवक का शव मिला है। मृत युवक की पहचान प्रदीप कुमार पुत्र दविंद्र सिंह के रूप में हुई है। स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। दविंद्र सिंह ने बताया कि प्रदीप ने सेना भर्ती के लिए ग्राउंड टेस्ट पास कर लिया था और लिखित परीक्षा की तैयारी कर रहा था। पिता के अनुसार बुधवार दोपहर बाद प्रदीप घर में खाना खाकर बिना बताए कहीं बाहर चला गया। काफी देर तक घर नहीं लौटा तो उसके मोबाइल पर फोन किया, लेकिन नंबर बंद आ रहा था। दविंद्र ने बताया कि वह पशुओं को खेत में बांधते हैं। खेत में उन्होंने मोटर के लिए कमरा भी बनाया है। वह जब खेत में गए तो मोटर के कमरे के बाहर चारपाई पर प्रदीप पड़ा था और उसका चेहरा नीला पड़ गया था।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना इंदौरा पुलिस को दी। पिता ने बेटे की हत्या की आशंका जताई है। पिता ने बताया कि बेटे की किसी के साथ रंजिश भी नहीं थी। आरोप लगाया कि सेना भर्ती में सिलेक्ट होने के कारण किसी ने रंजिश में खेत में बुलाकर हत्या की है। प्रदीप के शरीर पर नीले निशान थे जिससे लगता है कि किसी ने मारपीट के बाद हत्या की है। पुलिस थाना इंदौरा के प्रभारी सुर‍िंद्र धीमान ने बताया कि स्वजनों के बयान दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया है।

पेड़ कटान मामले में वन विभाग ने दर्ज करवाया मामला

टिप्परी के जंगल में दिनदहाड़े काटे गए खैर के पेड़ों के मामले में वन विभाग ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है। मंगलवार को टिप्परी के जंगल में भारी मात्रा में खैर के मोछे बरामद हुए थे। इस बाबत सूचना मिलते ही रेंज ऑफिसर व फॉरेस्ट गार्ड मौके पर पहुंचे थे। इसके बाद वन विभाग ने केस दर्ज करवाया है। रेंज ऑफिसर सुमन लता ने बताया कि मामला दर्ज करवा दिया है। इस मामले में गहनता से जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि इंदौरा क्षेत्र में इससे पहले भी अवैध रूप से पेड़ कटान के मामले सामने आ चुके हैं।

chat bot
आपका साथी