मीलवां में व्‍यक्ति घर पर तैयार कर रहा था शराब, ठाकुरद्वारा पुलिस ने गुप्‍त सूचना के बाद की कार्रवाई

Thakurdwara Police पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के प्रभारी रूप सिंह ने टीम के साथ पठानकोट जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मीलवां गांव में गश्त के दौरान एक व्यक्ति को उसके घर में ही 10 हज़ार मिलीलीटर अवैध शराब लाहन सहित पकड़ने में सफलता हासिल की है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 11:25 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 11:25 AM (IST)
मीलवां में व्‍यक्ति घर पर तैयार कर रहा था शराब, ठाकुरद्वारा पुलिस ने गुप्‍त सूचना के बाद की कार्रवाई
ठाकुरद्वारा पुलिस ने नशा तस्कर को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

भदरोआ, संवाद सूत्र। ठाकुरद्वारा पुलिस ने नशा तस्कर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के प्रभारी रूप सिंह ने टीम के साथ पठानकोट जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मीलवां गांव में गश्त के दौरान एक व्यक्ति को उसके घर में ही 10 हज़ार मिलीलीटर अवैध शराब लाहन सहित पकड़ने में सफलता हासिल की है। थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंदर धीमान ने बताया के पुलिस को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि ठाकुरद्वारा चौकी के अधीन पड़ते गांव मीलवां में एक व्यक्ति अपने घर में ही अवैध शराब बेचने का कारोबार कर रहा है। पुलिस काफी दिनों से उस पर नजर रखे हुए थी।

पुलिस को इसके बारे में देर शाम को गुप्त सूचना मिली कि उक्त व्यक्ति मीलवां में अपने घर पर अवैध रूप से शराब बेच रहा है। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए ठाकुरद्वारा चौकी के प्रभारी रूप सिंह ने अपनी पुलिस पार्टी को साथ गुप्त सूचना के आधार पर मीलवां गांव में बताए गए घर में दबिश दी। पुलिस ने सर्च अभियान के दौरान घर से 10 हजार मिलीलीटर शराब बरामद की।

एक प्लास्टिक की कैनी सहित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए आरोपित की पहचान शमशेर सिंह पुत्र मोहिंदर सिंह गांव मीलवां थाना इंदौरा के रूप में हुई है। ठाकुरद्वारा पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर आरोपित के खिलाफ़ पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन जारी है।

शिमला के लालपानी में चिट्टे सहित युवक गिरफ्तार

शिमला। पुलिस ने राजधानी शिमला के लालपानी में 4.170 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान 27 वर्षीय हुसैन निवासी सहारनपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। वह शिमला के कृष्णानगर में रहता है। मंगलवार देर रात सदर थाना पुलिस की टीम लालपानी में स्लाटर हाउस के समीप बाईपास रोड पर गश्त कर रही थी। लालपानी पुल पर पुलिस ने संदिग्ध हालात में घूम रहे युवक को पूछताछ के लिए रोका और तलाशी लेने र उसके पास चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने बताया कि आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी