ठाकुरद्वारा पुलिस ने भुंबला में एक घर में दबिश देकर बरामद की शराब की बड़ी खेप Kangra News

Thakurdwara Police Recovered Liqour ठाकुरद्वारा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव चौकी के तहत पड़ते गांव भुंबला में एक व्यक्ति को 10 हजार मिलीलीटर अवैध शराब सहित काबू किया है। ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के प्रभारी रूप सिंह को अपनी टीम सहित को गश्त करने के आदेश जारी किए।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 07 Feb 2021 08:27 AM (IST) Updated:Sun, 07 Feb 2021 08:27 AM (IST)
ठाकुरद्वारा पुलिस ने भुंबला में एक घर में दबिश देकर बरामद की शराब की बड़ी खेप Kangra News
ठाकुरद्वारा पुलिस ने गुभुंबला में एक व्यक्ति को 10 हजार मिलीलीटर अवैध शराब सहित काबू किया है।

भदरोआ, जेएनएन। Thakurdwara Police Recovered Liqour, ठाकुरद्वारा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव चौकी के तहत पड़ते गांव भुंबला में एक व्यक्ति को 10 हजार मिलीलीटर अवैध शराब सहित काबू किया है। थाना इंदौरा के प्रभारी इंस्पेक्टर सुरिंद्र धीमान ने बताया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भुंबला गांव में  एक व्यक्ति अवैध शराब बेचने का कारोबार कर रहा है। जिस पर तुरंत कार्रवाई करने के लिए ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के प्रभारी रूप सिंह को अपनी टीम सहित को गश्त करने के आदेश जारी किए। पुलिस पार्टी गश्‍त करती जब भुंबला नजदीक तयोडा गांव के पास पहुंची तो पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बताए गए घर में दबिश दी और मौके पर ही एक व्यक्ति को 10 हजार मिलीलीटर अवैध देसी शराब सहित काबू किया।

पकड़े गए आरोपित की पहचान पीरा दित्ता निवासी भुंबला डाकघर बसंतपुर तहसील  इंदौरा के रूप में हुई है। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर आरोपित के खिलाफ पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी नूरपूर अशोक रत्न ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी