ठाकुरद्वारा पुलिस हुई सख्त, अवैध खनन व नशा बेचने वालों के खिलाफ की कार्रवाई

ठाकुरद्वारा पुलिस ने दोषी वाहन चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए विभिन्न स्थानों पर नाके लगाकर 12500 रुपये जुर्माना वसूल किया है। पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट अवैध खनन के साथ-साथ नशे के खिलाफ भी शिकंजा कसा है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 01:00 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 01:00 PM (IST)
ठाकुरद्वारा पुलिस हुई सख्त, अवैध खनन व नशा बेचने वालों के खिलाफ की कार्रवाई
पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट, अवैध खनन के साथ-साथ नशे के खिलाफ भी शिकंजा कसा है

डमटाल, संवाद सूत्र। ठाकुरद्वारा पुलिस ने दोषी वाहन चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए विभिन्न स्थानों पर नाके लगाकर 12500 रुपये जुर्माना वसूल किया है। पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट, अवैध खनन के साथ-साथ नशे के खिलाफ भी शिकंजा कसा है। थाना इंदौरा के प्रभारी सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया कि ठाकुरद्वारा चौकी प्रभारी रूप सिंह ने बिना हेलमेट वाहन चलाने वाले तीन चालकों पर 500-500 रुपये जुर्माना और बिना मास्क पहने घूमने वाले दो लोगों पर जुर्माना किया।

साथ ही गश्त के दौरान 500-500 रुपये के जुर्माने सहित कुल 2500 सौ रुपये का जुर्माना प्राप्त किया। पराल से मंड मियां रोड तक रेत व बजरी से भरी दो ट्रैक्टर ट्रालियों को खनन सामग्री ले जाने से संबंधित दस्तावेजों की जांच के लिए रोका गया और दोनों चालक मौके पर कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके, उन्हें मौके पर ही 5000-5000 हजार रुपये जुर्माना वसूला।

उन्होंने बताया कि पुलिस अपना काम कर रही है। लोगों से आग्रह किया है कि जहां कहीं भी अवैध खनन होता है या फिर नशे को खरीदने व बेचने का काम होता है तो इसकी सूचना पुलिस को दें। पुलिस को दी जाने वाली जानकारी को गुप्त रखा जाएगा। पुलिस ने अवैध खनन व नशे के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। इस लिए सभी से आग्रह है कि जनता पुलिस का सहयोग करे, जनता के पास कोई सूचना है तो पुलिस के साथा साझा करें। पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती से निपटेगी।

chat bot
आपका साथी