ठाकुरद्वारा पुलिस ने एक युवक को चिट्टे सहित किया गिरफ्तार

चिट्टे की सप्लाई देने जा रहे व्यक्ति को ठाकुरद्वारा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस द्वारा नशे के कारोबारियों के खिलाफ सख्त अभियान छेड़ रखा है और काफी तस्कर जेल की हवा खा रहे हैं। लेकिन तस्कर भी बेखौफ होकर नशे की तस्करी को अंजाम दे रहे हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 09:38 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 09:38 AM (IST)
ठाकुरद्वारा पुलिस ने एक युवक को चिट्टे सहित किया गिरफ्तार
चिट्टे की सप्लाई देने जा रहे व्यक्ति को ठाकुरद्वारा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

डमटाल, संवाद सूत्र। चिट्टे की सप्लाई देने जा रहे व्यक्ति को ठाकुरद्वारा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस द्वारा नशे के कारोबारियों के खिलाफ सख्त अभियान छेड़ रखा है और काफी तस्कर जेल की हवा खा रहे हैं। लेकिन तस्कर भी बेखौफ होकर नशे की तस्करी को अंजाम दे रहे हैं।

कल देर शाम ठाकुरद्वारा पुलिस ने मिलवां में एक नशे के तस्कर को चिट्ठे सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। मामले के संबंध में जानकारी देते हुए थाना इंदौरा के प्रभारी सुरेंद्र सिंह धीमान ने बताया कि कल देर शाम पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के मुख्य आरक्षी विपिन शर्मा अपनी पुलिस पार्टी सहित मिलवा क्षेत्र में गश्त पर थे। गश्त करती हुई पुलिस की टीम जब मिलवां टू ठाकुरद्वारा रोड पर पहुंचे तो मिलवा रेलवे फाटक बंद पाया गया और पुलिस ने संजय डीजल जनरेटर फैक्ट्री के पास रोड किनारे अपनी गाड़ी खड़ी कर दी थी और रेलवे फाटक खुलने का इंतजार करने लगे।

इस दौरान फैक्ट्री को जाने वाली गली की ओर से एक व्यक्ति रोड की ओर पैदल चला आ रहा था। जैसे ही उसकी नजर रोड किनारे खड़ी पुलिस की गाड़ी पर पड़ी तो वह व्यक्ति पुलिस को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस को उसकी हरकतों पर शक हुआ और उसे मौके पर ही काबू कर लिया। पकड़े गए व्यक्ति की जब तलाशी ली गई तो उससे 6.10 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपी की पहचान अजय कुमार पुत्र कंस राज निवासी दमोह का डाकघर एरिया तहसील इंदौरा के रूप में हुई है।

पुलिस ने नशे की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में मामला दर्ज कर लिया। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपी का सारा परिवार नशे के कारोबार में संलिप्त हैं और परिवार पर कई मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी