ज्‍वालामुखी में टैंपो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत

टैंपो व बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। जबकि अन्य एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी तिलकराज ने की है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 05:37 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 05:37 PM (IST)
ज्‍वालामुखी में टैंपो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत
टैंपो व बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई।

ज्वालामुखी, जेएनएन। टैंपो व बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। जबकि अन्य एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। कुलदीप राज निवासी खोलियाँ सिहोरपाई ने थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि जब वह मलकीत सिंह के साथ बाइक पर जा रहा था तो ज्वालामुखी के सपड़ी के पास कांगड़ा से आ रही टैंपो गाड़ी जिसे देव राज निवासी देहरियां चला रहा था, उसकी बाइक से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण मलकीत सिंह व मेहर सिंह को काफी चोटें आई हैं।

दुर्घटना के बाद दोनों युवकों को स्थानीय अस्पताल ज्वालामुखी में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक मलकीत सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए उसे टांडा अस्पताल कांगड़ा रेफर कर दिया गया। टांडा अस्पताल में मलकीत सिंह ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

मलकीत सिंह की उम्र 34 वर्ष थी और वो भडेला टिहरी खुंडिया का रहने वाला था।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी तिलकराज ने की है।

chat bot
आपका साथी